Move to Jagran APP

पार्षद ने पालिका अभियंता पर लगाया अपशब्द बोलने और दु‌र्व्यवहार करने का आरोप

वार्ड नंबर पांच के पार्षद संजय भौरिया ने पालिका अभियंता राजकुमार शर्मा पर अपशब्द बोलने और दु‌र्व्यवहार करने के आरोप लगाए हैं। पार्षद ने मामले की लिखित शिकायत नप के कार्यकारी अधिकारी अशोक कुमार को दी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 09:35 AM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 09:35 AM (IST)
पार्षद ने पालिका अभियंता पर लगाया अपशब्द  बोलने और दु‌र्व्यवहार करने का आरोप
पार्षद ने पालिका अभियंता पर लगाया अपशब्द बोलने और दु‌र्व्यवहार करने का आरोप

जागरण संवाददाता, कैथल : वार्ड नंबर पांच के पार्षद संजय भौरिया ने पालिका अभियंता राजकुमार शर्मा पर अपशब्द बोलने और दु‌र्व्यवहार करने के आरोप लगाए हैं। पार्षद ने मामले की लिखित शिकायत नप के कार्यकारी अधिकारी अशोक कुमार को दी है। पार्षद का आरोप है कि वह शुक्रवार को करीब 12 बजे पालिका अभियंता के पास शिकायत लेकर गया था। शिकायत थी कि करीब आठ महीने पहले वार्ड की दो गलियों में अमरुत योजना के तहत सीवर डाले गए थे। अब सीवर ओवरफ्लो हो रहे हैं, जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। अधिकारी ने शिकायत का समाधान करने से मना कर दिया और बोला कि मैं ये काम नहीं करुंगा तुमको जो करना हो कर लो। उसके ऊपर कोई अधिकारी नहीं है और इतना कहने के बाद अपशब्द भी बोलने लगे। आरोप है कि जब उनसे वार्ड में टेंडर लगाने के बारे में पूछा तो कहा कि पहले स्थानीय विधायक से पूछ कर आओ उसके बाद काम होगा। ईओ को लिखित शिकायत देकर पार्षद ने अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

prime article banner

वर्जन : आरोप निराधार

पालिका अभियंता राजकुमार शर्मा ने बताया कि पार्षद संजय भौरिया उनके पास किसी कार्य को लेकर आए थे। उन्होंने उनके साथ कोई गलत बर्ताव नहीं किया है। अपशब्द बोलने की तो दूर की बात है। उन पर जो आरोप लगाए गए हैं वे निराधार हैं।

वर्जन : मामले की जांच करवाई जाएगी

नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि पार्षद संजय भौरिया ने पालिका अभियंता के खिलाफ लिखित में शिकायत दी है। मामले की जांच करवाई जाएगी और उसके बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। ------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.