Move to Jagran APP

भ्रष्ट व असामाजिक तत्व कर रहे ब्राह्मण समाज को गुमराह: सतपाल

जागरण संवाददाता, कैथल: सर्व ब्राह्मण सभा एवं धर्मशाला कैथल के पूर्व जिला प्रधान व एडवोकेट सतपाल

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Aug 2018 10:45 PM (IST)Updated: Wed, 01 Aug 2018 10:45 PM (IST)
भ्रष्ट व असामाजिक तत्व कर रहे  ब्राह्मण समाज को गुमराह: सतपाल
भ्रष्ट व असामाजिक तत्व कर रहे ब्राह्मण समाज को गुमराह: सतपाल

जागरण संवाददाता, कैथल: सर्व ब्राह्मण सभा एवं धर्मशाला कैथल के पूर्व जिला प्रधान व एडवोकेट सतपाल शर्मा ने कहा कि बाहरी भ्रष्टाचार से संलिप्त असामाजिक तत्वों द्वारा ब्राहमण समाज को गुमराह करने का काम किया जा रहा है।

loksabha election banner

वे अपने कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। एडवोकेट सतपाल शर्मा ने कहा कि जिस व्यक्ति ने सोमवार को ब्राह्मण धर्मशाला में आकर ब्राह्मण जाति के नाम पर स्वयंभू ठेकेदार बनने का प्रयत्न किया है। उनके बहकावे में ब्राहमण समाज कभी भी नहीं आने वाला है, क्योंकि हम उन स्वयं भू ठेकेदार जो अपने आपको अखिल भारतीय ब्राह्मण विकास मंच का प्रधान बताता है। सतपाल ने आरोप लगाया कि बीते रोज बयान देने वाले युवक के खिलाफ साल 2015 में कैथल शहर के थाने में ठगी करने का पर्चा दर्ज हो चुका है और उसने कैथल के ही एक व्यापारी से लोन सेटलमेंट के नाम पर लाखों रूपये की धोखाधड़ी की भी एफआइआर थाना शहर में दर्ज हुई थी। जो खुद ही भ्रष्टाचार की दलदल में धंसा हुआ हो वो समाज के हकों व अधिकारों को लड़ने की बात करते हैं ऐसे व्यक्ति समाज के साथ साथ प्रदेश के लिए भी कलंक हैं। जो ऐसे फर्जी संगठन बनाकर समाज के लोगों को गुमराह करने की कोशिश करते हैं। इस अवसर पर सतप्रकाश शर्मा, पंकज शर्मा, संदीप शर्मा, रमेश शर्मा व बल¨वद्र शर्मा मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.