Move to Jagran APP

सीएम विडो में की प्लाट पर कब्जा करने की शिकायत

उपमंडल के गांव मटौर निवासी रामकिशन ने इंदिरा आवास योजना के तहत मिले प्लाट पर अन्य किसी के कब्जा किए जाने की शिकायत सीएम विडो के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजी है। आरोप है कि वर्ष 2015 में अन्य लोगों के साथ-साथ उन्हें भी इंदिरा आवासीय योजना के तहत प्लाट मिला था।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 08:58 AM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 08:58 AM (IST)
सीएम विडो में की प्लाट पर कब्जा करने की शिकायत
सीएम विडो में की प्लाट पर कब्जा करने की शिकायत

संस, कलायत : उपमंडल के गांव मटौर निवासी रामकिशन ने इंदिरा आवास योजना के तहत मिले प्लाट पर अन्य किसी के कब्जा किए जाने की शिकायत सीएम विडो के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजी है। आरोप है कि वर्ष 2015 में अन्य लोगों के साथ-साथ उन्हें भी इंदिरा आवासीय योजना के तहत प्लाट मिला था। उसने चार जुलाई 2015 को निशानदेही भी कर ली थी। उन्होंने आरोप लगाया कि उनको मिले प्लाट पर साथ लगते खेत के मालिक ने अपना कब्जा कर लिया जो उसे निर्माण करने से रोक रहा है। इस बारे में उन्होंने तहसीलदार, एसडीएम व पुलिस स्टेशन में भी शिकायत की पर कोई सुनवाई नहीं हो पाई। नपा कर्मचारियों ने काले बिल्ले लगाकर किया प्रदर्शन

loksabha election banner

संस, कलायत : सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाकर नगर पालिका सफाई कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की अध्यक्षता प्रधान नवीन, सचिव वीरेंद्र व उपप्रधान कपूरा सिंह ने की। प्रधान नवीन ने बताया कि पालिका कर्मचारियों का सरकार के साथ 24 मई को समझौता हुआ था। उसे आज तक भी लागू नहीं किया गया। अगर उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो सात जुलाई को शहरी निकाय मंत्री कविता जैन के आवास का घेराव किया जाएगा। फायर बिग्रेड के राज्य प्रधान राजेंद्र सिणद ने कहा कि फायर विभाग में 1046 पदों की भर्ती का रद किया जाए। नीति में ढील देकर 1366 कर्मचारियों को समायोजित किया जाए। पदाधिकारियों ने बताया कि दो व तीन जुलाई को गेट मीटिग का आयोजन किया जाएगा। नौ व दस जुलाई को झाडू उठाकर प्रदर्शन किया जाएगा। 24 व 25 जुलाई को क्रमिक हड़ताल शुरू की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.