Move to Jagran APP

नगर परिषद ने ठीक करवाई करनाल रोड बाइपास की ट्रैफिक लाइटें

नगर परिषद की ओर से करनाल रोड बाइपास पर लगी ट्रैफिक लाइटों को ठीक करवा दिया गया है। करीब छह महीने से लाइटें खराब थी। सर्दी में हादसों को रोकने के लिए यह कदम उठाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 06:09 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 06:09 AM (IST)
नगर परिषद ने ठीक करवाई करनाल  रोड बाइपास की ट्रैफिक लाइटें
नगर परिषद ने ठीक करवाई करनाल रोड बाइपास की ट्रैफिक लाइटें

जागरण संवाददाता, कैथल : नगर परिषद की ओर से करनाल रोड बाइपास पर लगी ट्रैफिक लाइटों को ठीक करवा दिया गया है। करीब छह महीने से लाइटें खराब थी। सर्दी में हादसों को रोकने के लिए यह कदम उठाया गया है। लाइटों की देखरेख की जिम्मेदारी पहले नगर परिषद की जेई ब्रांच के पास थी। चार दिन पहले ही लाइटों का चार्ज नप की लाइट शाखा को दिया गया था। इसके बाद लाइट इंस्पेक्टर अरविद कुमार ने अपनी टीम के साथ करनाल रोड बाइपास और पिहोवा चौक की खराब लाइटों का निरीक्षण किया था। दोनों जगहों पर लाइट कार्ड खराब पाए गए थे। अब करनाल रोड बाइपास की लाइटें ठीक हो चुकी हैं। पिहोवा चौक पर लगी लाइटें खराब ही हैं। ये लाइटें करीब एक साल से खराब पड़ी हैं, जिस कारण यातायात व्यवस्था खराब रहती है। यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए चार से पांच पुलिस कर्मचारियों को खड़ा रहना पड़ता है। दोनों जगहों पर करीब 20 लाख रुपये की लागत से लाइटें लगवाई गई थी। बिना देखभाल के ये लाइटें तीन साल में करीब दस बार खराब हो चुकी हैं। वहीं नप की ओर से तीन व्यस्त चौराहों पर भी लाइटें लगवाई जाएंगी। ढांड रोड चौक पर लाइटें लगवाने का कार्य शुरू हो चुका है।

loksabha election banner

ट्रैफिक लाइटों को ठीक कराया गया: लाइट इंस्पेक्टर

नगर परिषद के लाइट इंस्पेक्टर अरविद कुमार ने बताया कि करनाल रोड बाइपास की ट्रैफिक लाइटों को ठीक करवा दिया गया है। जल्द ही पिहोवा चौक की लाइटों को भी ठीक करवा दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.