Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री सुंदरीकरण योजना में प्रथम रहे गोहरां स्कूल में मनाया जीत का जश्न

राजकीय उच्च विद्यालय गोहरां मुख्यमंत्री सुंदरीकरण योजना में उच्च वर्ग में जिले में प्रथम रहा। सुबह सभा में पहले पूरे स्टाफ व बच्चों को प्रथम स्थान पाने के बारे में सूचना दी गई। ¨प्रसिपल जय भगवान शर्मा ने बच्चों, स्टाफ सदस्य व ग्रामीणों का सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Jan 2019 11:13 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jan 2019 11:13 PM (IST)
मुख्यमंत्री सुंदरीकरण योजना में प्रथम रहे  गोहरां स्कूल में मनाया जीत का जश्न
मुख्यमंत्री सुंदरीकरण योजना में प्रथम रहे गोहरां स्कूल में मनाया जीत का जश्न

जासं, कैथल : राजकीय उच्च विद्यालय गोहरां मुख्यमंत्री सुंदरीकरण योजना में उच्च वर्ग में जिले में प्रथम रहा। सुबह सभा में पहले पूरे स्टाफ व बच्चों को प्रथम स्थान पाने के बारे में सूचना दी गई। ¨प्रसिपल जय भगवान शर्मा ने बच्चों, स्टाफ सदस्य व ग्रामीणों का सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह उपलब्धि सिर्फ उनकी नहीं है, बल्कि पूरे स्कूल व गांव की है। चार सालों की मेहनत का परिणाम है कि स्कूल आज इस मुकाम पर खड़ा है। उनका स्कूल जिला ही नहीं राज्य में भी प्रथम आएगा। स्टाफ सदस्यों ने एक दूसरे को गुलाल लगा एक दूसरे को जीत की बधाई दी और जश्न मनाया।

loksabha election banner

सरपंच बोले ऐसा स्टाफ

पाकर पूरा गांव गदगद

फोटो नंबर : 26

संस, पाई : मुख्यमंत्री सुंदरीकरण प्रतियोगिता में प्राथमिक वर्ग में राजकीय स्कूल सिसला प्रथम रहा। मुख्याध्यापक राजेश कुमार ढुल ने सरपंच कृष्ण कुमार, स्टाफ सदस्यों व बच्चों को उपलब्धि पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह टीम वर्क है। किसी एक व्यक्ति के लिए यह सफलता पाना संभव नहीं था। शिक्षक राकेश, मनोज, संजीव, ऋषि नैन, राजेश कुमार ने छुट्टियों में भी स्कूल को सुंदर बनाने में जुटे रहे। शिक्षक ऋषि नैन ने कहा कि उनकी नियुक्त दो वर्ष पूर्व ही स्कूल में हुई थी, लेकिन उन्होंने साथियों के साथ विचार विमर्श कर इस ओर कदम बढ़ाया। इसका श्रेय सभी स्कूल शिक्षकों को जाता है। सरपंच कृष्ण कुमार ने कहा कि ये गांव का सौभाग्य है जो कि इतना मेहनती और ईमानदार स्टाफ मिला। आज सभी ग्रामीण यह सूचना पाक खुश हैं।

जिले में प्रथम आने पर स्यूं

माजरा स्कूल में मना जश्न

संस, गुहला : वरिष्ठ माध्यमिक वर्ग में स्यूं माजरा ने मुख्यमंत्री स्कूल सुंदरीकरण योजना में प्रथम स्थान पाया। प्रभारी संजय गुप्ता ने सभी बच्चों व स्टाफ सदस्यों को बधाई दी। उन्होंने विशेष रुप से स्कूल प्रबंधन समिति और सरपंच किरणपाल का सहयोग के लिए आभार जताया। उन्होंने कहा कि जैसे स्टाफ व बच्चों को सूचना मिली तो सभी खुशी से झूम उठे। इस मौके पर प्राध्यापक अशोक कुमार, प्रवीन कुमार, ज¨गद्र ¨सह, दिलराज ¨सह, कविता शर्मा मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.