Move to Jagran APP

यस बैंक में कैश खत्म, दिनभर इंतजार करते रहे उपभोक्ता

आरबीआइ की गाइडलाइन के बाद यस बैंक के उपभोक्ताओं की परेशानी बढ़ गई है। शुक्रवार को शाम होते-होते ढांड रोड स्थित बैंक की ब्रांच का कैश खत्म हो गया। शनिवार को भी कैश नहीं पहुंचा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Mar 2020 08:00 AM (IST)Updated: Sun, 08 Mar 2020 08:00 AM (IST)
यस बैंक में कैश खत्म, दिनभर इंतजार करते रहे उपभोक्ता
यस बैंक में कैश खत्म, दिनभर इंतजार करते रहे उपभोक्ता

जागरण संवाददाता, कैथल : आरबीआइ की गाइडलाइन के बाद यस बैंक के उपभोक्ताओं की परेशानी बढ़ गई है। शुक्रवार को शाम होते-होते ढांड रोड स्थित बैंक की ब्रांच का कैश खत्म हो गया। शनिवार को भी कैश नहीं पहुंचा। बैंक में रुपये लेने के लिए उपभोक्ताओं की भीड़ लगी रही। कैश नहीं है पता लगने के बाद भी उपभोक्ता एक से दो घंटा बैंक में ही बैठ जाते कि शायद कैश आ जाए। कर्मचारी भी बोलते रहे कि कैश आने वाला है। काफी देर तक कैश नहीं आया तो बैंक कर्मचारियों ने उपभोक्ताओं के चेक नंबर और मोबाइल नंबर लेकर सूची बनाने का काम शुरू कर दिया। कर्मचारी बोले जैसे ही कैश आएगा उपभोक्ताओं को फोन करके बुला लिया जाएगा। शनिवार तक करीब 150 लोगों ने अपने नंबर लिखवा दिए थे। रविवार को अवकाश रहेगा और ऐसे में सोमवार को उपभोक्ताओं की भीड़ बढ़ सकती है। हालांकि बैंक की ओर से पुलिस सहायता मांगी हुई है। सुबह से कर रहा था इंतजार

prime article banner

उपभोक्ता रोहताश ने बताया कि शनिवार को रुपये निकलवाने के लिए वह सुबह ही बैंक में आ गया था। बैंक में कैश नहीं था, इस कारण उसे दोपहर तीन बजे बुलाया गया था। दोबारा भी आया, लेकिन रुपये नहीं मिले। हालात ऐसे हो गए हैं कि हम अपने ही पैसे नहीं निकाल पा रहे हैं।

नंबर लिखवाकर लौटे

उपभोक्ता नवनीत ने बताया कि रुपये निकलवाने के लिए बैंक में आए थे, लेकिन खाली हाथ लौटना पड़ रहा है। बैंक में चेक नंबर और मोबाइल नंबर लिखवाया है। पता नहीं कि रुपये कब मिलेंगे कब नहीं। जरूरी काम के लिए उसे एक लाख रुपये की जरूरत थी।

पता नहीं कितने दिन में आएगा नंबर

उपभोक्ता विनोद ने बताया कि वह दो दिन से रुपये निकलवाने के लिए बैंक के चक्कर लगा रहा है। शुक्रवार को दो घंटे लाइन में लगा रहा, लेकिन उसका नंबर आने से पहे ही कैश खत्म हो गया। शनिवार को आया तो भी कैश नहीं मिला। उन्होंने अब चेक नंबर और मोबाइल नंबर बैंक में लिखवाया है, लेकिन पता नहीं कम रुपये मिलेंगे।

बैंक मैनेजर करण चावला ने बताया कि कैश की कमी चल रही है। इस बारे में बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों से बात की गई है। उम्मीद है जल्द ही कैश बैंक में आ जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.