Move to Jagran APP

मारपीट के मामले में आरोपितों पर केस दर्ज

पुलिस ने मारपीट के अलग-अलग मामलों में हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव बलवंती निवासी राजो देवी ने बताया कि 26 अगस्त को गांव के सुखविद्र नरेश व विनोद ने उसके पति चरणजीत सिंह पर लाठी व डंडों से हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 04:58 AM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 04:58 AM (IST)
मारपीट के मामले में आरोपितों पर केस दर्ज
मारपीट के मामले में आरोपितों पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, कैथल : पुलिस ने मारपीट के अलग-अलग मामलों में हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव बलवंती निवासी राजो देवी ने बताया कि 26 अगस्त को गांव के सुखविद्र, नरेश व विनोद ने उसके पति चरणजीत सिंह पर लाठी व डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में उसे पति को काफी चोट आई। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

prime article banner

दूसरे मामले में पुलिस को दी शिकायत में बालाजी कालोनी निवासी अमित गर्ग ने बताया कि 18 सितंबर को उसके भाई गोपाल ने पांच-छह अन्य युवकों के साथ मिलकर राधा-स्वामी सत्संग भवन के नजदीक उसका रास्ता रोककर मारपीट की। आरोपितों ने उसकी सोने की चेन को भी छीन लिया। जिसकी कीमत 70 हजार है। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। जांच अधिकारी तेज सिंह ने बताया कि पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

युवती को अगवा करने पर केस दर्ज

जासं, कैथल : पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर उसकी 19 साल की बेटी को अगवा करने के मामले में अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में शहर की कालोनी निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि 17 सितंबर को उसकी बेटी घर से कहीं चली गई, लेकिन वापस नहीं आई। उन्हें आशंका है कि कोई अज्ञात युवक उसकी बेटी को अगवा कर ले गया।

ट्रांसफार्मर का सामान व भैंस चोरी, केस दर्ज

जासं, कैथल : चोर अलग-अलग जगहों से ट्रांसफार्मर का सामान व भैंस चोरी कर ले गए। दोनों मामलों में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पहले मामले में पुलिस को दी शिकायत में बिजली निगम के एसडीओ नरेंद्र कुमार ने बताया कि चोर 18 सितंबर की रात को गांव नरड़ व क्योड़क से ट्रांसफार्मर का सामान चोरी कर ले गए। इसकी सूचना मिलने के बाद शिकायत पुलिस थाना में दी। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दूसरे मामले में गांव कलासर निवासी अनूप ने बताया कि चोर 18 सितंबर की रात को उसकी दो भैंस चोरी कर ले गए। इस बारे में अगले दिन सुबह पता चला। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

ताला तोड़कर नकदी व सामान चोरी, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, कैथल : गांव सिरटा में एक मकान का ताला तोड़कर चोर सामान व नकदी चोरी कर ले गए। पुलिस को दी शिकायत में गांव निवासी बलवान मलिक ने बताया कि चोर 17 सितंबर की रात को ताला तोड़कर पांच हजार की नकदी, सोने की अंगुठी, हार सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। करीब एक लाख 35 हजार का नुकसान हुआ है। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दूसरे मामले में गांव हरसौला निवासी शीला ने बताया कि चोर 15 सितंबर की रात को आंगनबाड़ी केंद्र का ताला तोड़कर सामान चोरी कर ले गए। करीब 20 हजार का नुकसान हुआ है। तीसरे मामले में पुलिस को दी शिकायत में गांव पाई निवासी कृष्ण ने बताया कि चोर खेतों में बने कमरे का ताला तोड़कर सामान चोरी कर ले गए। करीब नौ हजार का नुकसान हुआ है। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.