जागरण संवाददाता, कैथल: कोरोना संकट के समय भी हरियाणा स्पेशल पब्लिसिटी सेल के चेयरमैन रॉकी मित्तल पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया के सभी स्त्रोतों के जरिए रॉकी मित्तल हरियाणा समेत पूरे भारतवर्ष के लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरुकता अभियान चला रहे हैं। मित्तल ने कहा कि खुद देश के प्रधानमंत्री हाथ जोड़कर जनता से घर में ही रहने का निवेदन कर चुके हैं, लेकिन अभी भी लोगों को बात समझ में नहीं आ रही है।

लोगों को समझना चाहिए कि कोरोना एक बीमारी है, संसद में पारित होने वाला कोई बिल नहीं जिसका विरोध करने के लिए लोग सड़कों पर उतर रहे हैं। मेरा सभी से निवेदन है कि कोरोना को गंभीर बीमारी समझे तमाशा नहीं और सड़कों पर घूमना व लोगों से मिलना बंद करे।

उन्होंने सड़क पर ना निकलने की अपील करने के लिए एक पोस्टर जारी किया है। इसे उन्होंने प्रधानमंत्री समेत देश के कई मुख्यमंत्रियों व मंत्रियों को भी भेजा है। रॉकी ने कहा कि घर से बाहर निकलने वाले एक व्यक्ति को अगर कोरोना वायरस लग गया तो सिर्फ वह नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार भी इस वायरस की चपेट में आ जाएगा और इसके परिणाम गंभीर होंगे।

उन्होंने कोरोना से बचाव के चलते अपनी गाड़ी, बॉडीगार्ड और ड्राइवर को भी छुट्टी दे दी है और घर से ही काम करने में लगे हुए हैं। नवरात्रि में रॉकी मित्तल ने हवन का भी आयोजन किया है। रॉकी मित्तल का कहना कि हवन से वातावरण शुद्ध होता है और हवा में जो भी नकारात्मक कण है वो समाप्त होते हैं।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस