Move to Jagran APP

किसान व मजदूरों के हित में नहीं रहा बजट : जयप्रकाश

कलायत से विधायक जयप्रकाश ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र की जनता की आवाज को विधानसभा में उठाने का हर संभव प्रयास किया। अगला विस चुनाव भी वे कलायत से ही लड़ना चाहते हैं। लोगों की जो पुरानी मांगें थी उन्हें पूरा करवाने का हर संभव प्रयास किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Jul 2019 06:33 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jul 2019 06:33 AM (IST)
किसान व मजदूरों के हित में नहीं रहा बजट : जयप्रकाश
किसान व मजदूरों के हित में नहीं रहा बजट : जयप्रकाश

संवाद सहयोगी, राजौंद : कलायत से विधायक जयप्रकाश ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र की जनता की आवाज को विधानसभा में उठाने का हर संभव प्रयास किया। अगला विस चुनाव भी वे कलायत से ही लड़ना चाहते हैं। लोगों की जो पुरानी मांगें थी उन्हें पूरा करवाने का हर संभव प्रयास किया गया है। वे राजौंद में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार ने जो बजट जारी किया है वह पूरी तरह से किसान व मजदूर विरोधी है। कलायत व राजौंद का क्षेत्र मेरे हिसार लोकसभा क्षेत्र में भी मुझे सहयोग देता रहा है। कलायत के लोगों ने मुझे आजाद विधायक के रूप में अपना आशीर्वाद देकर विधान सभा भेजा था। जनता के फैसले के बाद उन्होंने सत्ता पक्ष व विपक्ष किसी को अपना समर्थन नहीं दिया। हालांकि उन्होंने कांग्रेस या भाजपा में शामिल होने को लेकर कोई बात नहीं कि, लेकिन यह जरूर कहा कि वे कलायत से ही चुनाव लड़ेंगे। आम बजट में किसानों को जीरो बजट खेती करने के केंद्र सरकार के सुझाव को लेकर विधायक ने कहा की सभी फसलों की औसत पैदावार व बाजार भाव का आकलन करके ही सरकार को इस प्रकार के बयान जारी करने चाहिए। सरकार धान लगाने का विरोध भी करती है लेकिन धान का विकल्प भी किसानों को नहीं बता रही है। इस मौके पर दीपक कुमार, कृष्ण भूरा, बलविद्र सिंह, हरी पाल फौजी मौजूद थे। -------

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.