Move to Jagran APP

बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा ठप बैंकों के कामकाज रहे प्रभावित

बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा ठप होने से पूंडरी के लोगों को परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। ये सेवा एक दो दिन से नहीं बल्कि पिछले दो महीनों से प्रभावित हो रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Nov 2019 09:18 AM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2019 09:18 AM (IST)
बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा ठप बैंकों के कामकाज रहे प्रभावित
बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा ठप बैंकों के कामकाज रहे प्रभावित

संवाद सहयोगी, पूंडरी : बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा ठप होने से पूंडरी के लोगों को परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। ये सेवा एक दो दिन से नहीं बल्कि पिछले दो महीनों से प्रभावित हो रही है। कोई भी दिन ऐसा नहीं जा रहा जब बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा 24 घंटे चली हो। इंटरनेट सेवा के ठप होने से जहां बैंकों में कामकाज बाधित हो रहा है, वहीं तहसील में रजिस्ट्री नहीं हो पा रही। रजिस्ट्री करवाने आने वाले लोगों से अपनी रजिस्ट्री के लिए दो से तीन चक्कर लगाने पड़ रहे है।

loksabha election banner

बृहस्पतिवार को भी तहसील परिसर में रजिस्ट्री करवाने वालों की भीड़ देखी गई, हालांकि बृहस्पतिवार को भी इंटरनेट ठप होने के कारण तहसील के कर्मचारियों ने अपने फोन से सिस्टम को कनेक्ट करके लोगों को राहत पहुंचाने का प्रयास किया। करोड़ा की ममता रानी ने बताया कि उन्हें उनके प्लाट की रजिस्ट्री करवानी है और वो दो दिन से तहसील के चक्कर लगा रही है, लेकिन उनका काम नहीं बना। राजबीर करोड़ा, सलिद्र पूंडरी व रमेश सिकंदरखेड़ी ने बताया कि वे भी तहसील में रजिस्ट्री करवाने आये थे लेकिन इंटरनेट ठप होने से उनका काम नहीं बना। अधिकतर बड़े संस्थान तो इसी समस्या से तंग आकर इस कंपनी से किनारा कर चुके है और इसकी जगह प्राइवेट कंपनियों की इंटरनेट सेवा का अपना चुके है।

फोरलेनिंग का कार्य से कट रहे कार्य

पूंडरी दूरभाष केंद्र के मुख्य अधिकारी जगदीश सैनी ने कहा कि जब से कैथल-करनाल मार्ग की फोरलेनिग का काम शुरू हुआ है, तब से रोजाना तार कट रहे हैं। इस कारण इंटरनेट सेवा प्रभावित हो रही है। इसके बावजूद टीम पूरा प्रयास करती है कि तार ठीक करके समय पर इंटरनेट सेवा बहाल हो सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.