मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण संवाददाता, कैथल : पुरानी अनाज मंडी के समीप रामनगर में टूटी सड़कें और बदहाल सीवरेज लाइन से लोग परेशान हैं। कॉलोनी में सड़कों की हालत खराब होने के कारण बारिश के समय में परेशानी होती है। जागरण आपके द्वार कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को दैनिक जागरण की टीम रामनगर में पहुंची और लोगों की समस्याओं का जाना। लोगों ने लोक निर्माण और जन स्वास्थ्य विभाग को बार-बार गुहार लगाने के बावजूद समस्या का कोई समाधान नहीं होने का आरोप लगाया। लोगों ने कहा कि समस्या का हल न होने से बारिश के समय जलभराव व कीचड़ के कारण हर समय हादसा होने का अंदेशा रहता है।

कॉलोनी में नप की ओर से अमरुत योजना के तहत चल रहे कार्य में सड़क को उखाड़ा गया था। इसके बाद यहां पर पीने के पानी और सीवरेज की पाइपलाइन डाली गई थी। इस कार्य को खत्म हुए पांच महीने बीत चुके हैं, लेकिन ड़क को नहीं बनाया गया है। जिससे लोगों को परेशानी हो रही है।

-रूकमणी देवी

जिस समय कॉलोनी में कार्य की शुरूआत हुई तो उन्हें काफी राहत मिली थी। लेकिन बाद में यहां पर सड़कों को उखाड़ने के अलावा कोई कार्य नहीं किया गया। तोड़ी गई सड़कों के कारण सीवरेज व्यवस्था भी बदहाल हो चुकी है। इस पर जिला प्रशासन को ध्यान देना चाहिए।

माया देवी

ज्योति सैनी, पार्षद वार्ड नंबर 22

वार्ड के लोगों की समस्या का डीसी से मिलकर समाधान करवाया जाएगा। यहां के लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप