जागरण संवाददाता, कैथल : मतगणना केंद्रों पर रखी ईवीएम मशीनों में किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी ना हो सके इसके लिए भाजपा व कांग्रेस प्रत्याशियों के कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने टेंट लगा दिए हैं। अंबाला रोड स्थित आरकेएसडी कॉलेज के अंदर भाजपा व कांग्रेस कार्यकर्ता टेंट लगाकर बैठ गए हैं। टेंट लगाने के लिए जिला प्रशासन से अनुमति ली गई है। बृहस्पतिवार सुबह चार बजे तक टेंट लगाने की अनुमति रहेगी और उसके बाद प्रशासन की ओर से टेंट लगा दिया जाएगा।

उम्मीदवारों के दो से पांच कार्यकर्ता ही अंदर रह सकते हैं। रात को भी कार्यकर्ता इन्हीं टेंटों में रहेंगे। मंगलवार को भी बिना अनुमति लिए एक पार्टी प्रत्याशी ने अपना टेंट लगा दिया था। भाजपा प्रत्याशी लीला राम ने प्रशासन को इसकी शिकायत दी थी, जिसके बाद पुलिस ने टेंट को हटा दिया था। देर शाम को दोनों ही पार्टियों ने प्रशासन से अनुमति लेकर अपने-अपने टेंट कॉलेज के अंदर ही लगा दिया था। हालांकि मतगणना केंद्रों पर सुरक्षा को लेकर प्रशासन की ओर से पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। केंद्रीय फोर्स, बीएसएफ व पुलिस के जवान सुरक्षा में तैनात हैं।

बॉक्स

टक्कर कांटे की इसलिए

बरती जा रही सावधानी

कैथल सीट पर इस बार कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सिंह सुरजेवाला व भाजपा प्रत्याशी लीला राम गुर्जर के बीच कांटे की टक्कर है। ईवीएम मशीनों से किसी प्रकार की छेड़छाड़ ना हो सके इसके लिए सावधानी बरती जा रही है। आज सुबह आठ बजे कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना शुरू हो जाएगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस