जागरण संवाददाता, कैथल : जिला शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में प्रिसिपल के साथ हुई हाथापाई के मामले में अब शिक्षा विभाग की विभिन्न एसोसिएशन भी राजकीय स्कूल सीवन के प्रिसिपल सुदर्शन शर्मा के पक्ष में आ गई हैं। एसोसिएशन के सदस्यों ने भी जल्द ही आरोपित के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। प्रिसिपल के पक्ष में हरियाणा लेक्चरर एसोसिएशन, हरियाणा एजुकेशन आफिसर एसोसिएशन, स्कूल शिक्षक एसोसिएशन और कर्मचारी महासंघ आया है।

सभी एसोसिएशन के प्रिसिपल के साथ हुई हाथापाई की घटना पर निदा भी की है। यह सभी एसोसिएशन के पदाधिकारी डीईओ अनिल शर्मा से भी मिले थे। जिसमें उन्होंने डीईओ से भी विभाग के आला अधिकारियों से अरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की सिफारिश की है।

प्रशासन से की प्रिसिपल पर हाथ उठाने वाले युवक पर कार्रवाई करने की मांग

हरियाणा लेक्चरर एसोसिएशन के पूर्व प्रधान ईश्वर ढांडा व प्रधान जितेंद्र डीएमएस ने कहा कि शिक्षा विभाग के कार्यालय में इस प्रकार की घटनाएं घटित होना बेहद निदनीय है। ऐसे तो कोई भी बाहरी व्यक्ति भविष्य में भी किसी अधिकारी या कर्मचारी पर हाथ उठा सकता है। इसलिए उनकी एसोसिएशन प्रिसिपल का समर्थन करती हैं ताकि भविष्य में ऐसी कोई घटना घटित न हो। ढांडा ने कहा कि वह जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि प्रिसिपल पर हाथ उठाने वाले युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

प्रिसिपल से साथ हुई हाथापाई के मामले में उनसे अध्यापकों की कुछ एसोसिएशन के पदाधिकारी भी मिले हैं। उन्हें भी यही आश्वासन दिया है कि वह आरोपितों के खिलाफ पुलिस प्रशासन को कार्रवाई की सिफारिश करेंगे।

अनिल शर्मा, जिला शिक्षा अधिकारी, कैथल।

Edited By: Jagran