Move to Jagran APP

नेशनल जूनियर बॉ¨क्सग चैंपियनशिप में आशीष ने लगाया गोल्डन पंच

जागरण संवाददाता, कैथल : भिवानी में आयोजित हुई नेशनल जूनियर बॉ¨क्सग चैंपियनशिप में शेमरॉक स्कूल के छात्र आशीष ढांडा ने गोल्डन पंच लगाया है। इस चैंपियनशिप में देशभर से 1500 के करीब बॉक्सरों ने भाग लिया था। बॉक्सर राहुल व मनीष ने भी पदक प्राप्त किए हैं। तीनों बॉक्सरों को नया बस अड्डा से खुली जीप में स्कूल तक ले जाया गया। छात्र आशीष की इस उपलब्धि पर स्कूल में विद्यार्थियों ने जश्न मनाया। डीजे लगाकर नृत्य किया। स्कूल प्रबंधक समिति, प्रिंसिपल व स्टाफ सदस्यों ने गोल्ड मेडल विजेता छात्र को बधाई दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 01:16 AM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 01:16 AM (IST)
नेशनल जूनियर बॉ¨क्सग चैंपियनशिप में आशीष ने लगाया गोल्डन पंच
नेशनल जूनियर बॉ¨क्सग चैंपियनशिप में आशीष ने लगाया गोल्डन पंच

जागरण संवाददाता, कैथल : भिवानी में आयोजित हुई नेशनल जूनियर बॉ¨क्सग चैंपियनशिप में शेमरॉक स्कूल के छात्र आशीष ढांडा ने गोल्डन पंच लगाया है। इस चैंपियनशिप में देशभर से 1500 के करीब बॉक्सरों ने भाग लिया था। बॉक्सर राहुल व मनीष ने भी पदक प्राप्त किए हैं। तीनों बॉक्सरों को नया बस अड्डा से खुली जीप में स्कूल तक ले जाया गया। छात्र आशीष की इस उपलब्धि पर स्कूल में विद्यार्थियों ने जश्न मनाया। डीजे लगाकर नृत्य किया। स्कूल प्रबंधक समिति, प्रिंसिपल व स्टाफ सदस्यों ने गोल्ड मेडल विजेता छात्र को बधाई दी। 12 से 16 सितंबर तक हुई प्रतियोगिता

loksabha election banner

नेशनल बॉ¨क्सग चैंपियनशिप 12 से 16 सितंबर तक हुई। इसमें अलग-अलग भार वर्ग में खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा के जौहर दिखाए। बॉक्सर आशीष ढांडा ने अंडर 14 में 28 से 30 किलोग्राम भार वर्ग में यह उपलब्धि हासिल की। सभी मुकाबले अच्छे अंतराल से जीते। गोल्ड मेडलिस्ट आशीष ने बताया कि इस चैंपियनशिप में गोल्ड जीतकर वह काफी उत्साहित है। इसका श्रेय वे स्कूल प्रबंधक अश्विनी शर्मा, प्रिंसिपल नीलम मोदगिल, सुल्तान बॉ¨क्सग अकादमी के संचालक कोच सुनील बैनीवाल व अमरजीत ¨सह को देते हैं। उन्होंने हर समय इस प्रतियोगिता में सफलता के लिए प्रेरित किया। स्कूल प्रिंसिपल नीलम ने बताया कि यह स्कूल ही नहीं बल्कि जिले व हरियाणा प्रदेश के लिए बड़ी उपलब्धि है। नेशनल स्तर पर आयोजित चैंपियनशिप में खिलाड़ियों को काफी कड़े मुकाबले से गुजरना पड़ता है। छात्र आशीष ने इस चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर अपनी प्रतिभा को साबित किया है। यह स्कूल के गौरव की बात है। उन्होंने बॉक्सर के परिजनों को भी बधाई दी। गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर आशीष की 12वीं कक्षा तक पढ़ाई की फ्री

जूनियर बॉ¨क्सग नेशनल में गोल्ड मेडल जीतने पर बॉक्सर आशीष ढांडा की स्कूल प्रबंधक समिति ने 12वीं कक्षा तक पढ़ाई फ्री कर दी है। स्कूल प्रबंधक अश्विनी शर्मा ने बताया कि खिलाड़ी की उपलब्धि से स्कूल में खुशी का माहौल है। आशीष को 5100 रुपये देकर सम्मानित किया गया। वहीं इस चैंपियनशिप में खेलने वाले छात्र अशीष मोस्टरा, रोहित मोस्टरा, ¨प्रस व गौरव को 1100-1100 रुपये देकर सम्मानित किया। ये खिलाड़ी भी स्टेट चैंपियनशिप में पदक जीत चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.