Move to Jagran APP

व्यापारी ने नहीं दी उधारी तो परिवार सहित धरने पर बैठे फड़ी वाले

सब्जी मंडी पूंडरी में एक व्यापारी से लेन-देन के मामले को लेकर फड़ी लगाने वाले अपने परिवार को लेकर उसकी दुकान के आगे अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 06:51 AM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 06:51 AM (IST)
व्यापारी ने नहीं दी उधारी तो परिवार सहित धरने पर बैठे फड़ी वाले
व्यापारी ने नहीं दी उधारी तो परिवार सहित धरने पर बैठे फड़ी वाले

संवाद सहयोगी, पूंडरी : सब्जी मंडी पूंडरी में एक व्यापारी से लेन-देन के मामले को लेकर फड़ी लगाने वाले अपने परिवार को लेकर उसकी दुकान के आगे अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए। शाम करीब साढ़े सात बजे ये लोग धरने पर डटे हुए थे और उनका कहना था कि जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलता वे दिन-रात अपना धरना जारी रखेंगे। धरने की सूचना मिलने के बाद पूंडरी थाना प्रभारी आइपीएस हिमाद्री कौशिक भी मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारी ने फड़ी वालों से धरने पर बैठने का कारण पूछा। इस पर धरने पर बैठे आत्मप्रकाश, राजू और रामशरण ने बताया कि उन्होंने सब्जी मंडी के व्यापारी अनिल कुमार को करीब 15 लाख रुपए उधार दिए थे। शुरूआत में काफी समय तक तो उसने रकम नहीं लौटाया, लेकिन बाद उसने उन्हें चैक भी दिए, लेकिन वे बाउंस हो गए। चैक बाउंस के मामले में संबंधित कोर्ट केस भी चला, लेकिन कोर्ट में वे केस हार गए। इसके बाद से जब भी वे अपने पैसे मांगने जाते है तो वो उससे दु‌र्व्यवहार करता है और उनकी झूठी शिकायत करता है। धरना दे रहे परिवार ने पुलिस से कहा कि वे शांतिपूर्वक धरने पर बैठे है। जबतक उन्हें उधार दी गई राशि को नहीं लौटाया जाएगा तब तक वे धरने पर बैठेंगे और वे किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचाएंगे। बॉक्स कार्यवाहक थाना प्रभारी हिमाद्री कौशिक ने बताया कि मामला पैसों के लेन-देन से जुड़ा हुआ है। अभी इस बारे में उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है, यदि कोई शिकायत आती है तो उस पर उचित कार्रवाई की जाएगी। ------------

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.