संवाद सहयोगी, कलायत : हरियाणा विधानसभा चुनाव आचार संहिता के हटते ही कलायत नगर पालिका ने विकास एवं जन कल्याणकारी योजनाओं को लक्ष्य तक पहुंचाने का अभियान शुरू कर दिया है।

चेयरपर्सन रजनी राणा, वाइस चेयरपर्सन मीनाक्षी जेष्ठ, सतीश धीमान, रणबीर धानियां, भारत मन्नू कपूर, विक्रम राणा, राजीव राजपूत, नीरज राणा, पूजा धीमान, सुमन बंसल और दूसरे पार्षदों ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा महत्वपूर्ण योजनाएं कलायत नगर के लिए की गई हैं। आम जन से बेहतर तालमेल कायम करते हुए प्रक्रिया को गतिशील की जा रही है।

प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन, नगर पालिका भवन, सामुदायिक केंद्र, पार्क और लघु सचिवालय के साथ-साथ कई विकास परियोजनाएं हैं। नगर सौंदर्यकरण के लिए पार्षदों के सुझाव पर विशेष प्रारूप तैयार किया गया है। प्राथमिकता के आधार पर योजनाओं को पूर्ण करना कार्यकारिणी का ध्येय है।

बॉक्स

नगर को मिल रही नई पहचान

चेयरपर्सन प्रतिनिधि सलिद्र प्रताप राणा, वाइस चेयरपर्सन डॉ. बैशाखी राम, हरियाणा अग्रवाल संघर्ष समिति अध्यक्ष बीडी बंसल और दूसरे गणमान्य लोगों का कहना है कि कलायत नगर को विकास की दरकार रही है। नगर पालिका कार्यकारिणी, आम जन और प्रशासनिक अधिकारी बेहतर तालमेल कायम करते हुए सरकार की योजनाओं को मूर्त रूप देने में लगे हैं उसके सुखद परिणाम सामने आ रहे हैं।

बॉक्स : कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी

कलायत की नवनियुक्त विधायक कमलेश ढांडा ने कहा कि नगर विकास का जो सपना पालिका कार्यकारिणी एवं इलाका वासियों ने संजो रखा है, उसको पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। वे विधानसभा के सदस्य के साथ पालिका के मनोनित पार्षद के रूप में परिवार के सदस्य की भांति कार्यकारिणी और आम जन से बेहतर तालमेल कायम रखेंगी। ---------

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस