Move to Jagran APP

जब तक व्यवस्था नहीं बदली जाएगी ऐसे ही बढ़ेगी महंगाई : राजकुमार सैनी

लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राजकुमार सैनी ने देश में बढ़ रही महंगाई के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी सत्ता में होती है, उसकी जिम्मेदारी होती है कि वह महंगाई को नियंत्रित करे, लेकिन हमारे देश में व्यवस्था ही कुछ और है। केंद्र सरकार में सभी मुख्य विभागों की जिम्मेदारी राज्यसभा सदस्यों को सौंपी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 10:41 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 10:41 PM (IST)
जब तक व्यवस्था नहीं बदली जाएगी ऐसे ही बढ़ेगी महंगाई : राजकुमार सैनी
जब तक व्यवस्था नहीं बदली जाएगी ऐसे ही बढ़ेगी महंगाई : राजकुमार सैनी

जागरण संवाददाता, कैथल : लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राजकुमार सैनी ने देश में बढ़ रही महंगाई के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी सत्ता में होती है, उसकी जिम्मेदारी होती है कि वह महंगाई को नियंत्रित करे, लेकिन हमारे देश में व्यवस्था ही कुछ और है। केंद्र सरकार में सभी मुख्य विभागों की जिम्मेदारी राज्यसभा सदस्यों को सौंपी हुई है। इन सदस्यों की जनता के प्रति कोई जवाबदेही नहीं है। अब चाहे महंगाई बढ़े या कोई भी आफत आए इनको क्या फर्क पड़ता है। सांसद राजकुमार सैनी पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने राफेल व महंगाई पर हंगामा करने वाली कांग्रेस पार्टी पर कहा कि ये पार्टियां दलगत राजनीति से कभी ऊपर नहीं उठी। कांग्रेस ने 55 वर्ष तक देश पर राज किया और देश को भिखारी बनाकर छोड़ा। देश के सभी बड़े घोटाले इन्हीं के नाम हैं। अब ये राफेल सौदे पर चिल्लाकर बोफोर्स घोटाले के दाग को मिटाना चाहते हैं, जो कभी नहीं मिट सकता।

उन्होंने बैकवर्ड सम्मेलन करने पर रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए कहा कि जब दोनों पिता-पुत्र मंत्री थे तब इनकी याद क्यों नहीं आई। आज सम्मेलन कर उन्हीं मांगों को सरकार लागू करने का आश्वासन दे रहे हैं जो वर्षो पुरानी हैं। उन्होंने भाजपा के सबका साथ सबका विकास के नारे को भी झूठा बताते हुए कहा कि गरीब और शोषित का विकास तो दूर की बात है जो मिल रहा था उसमें भी कटौती करने का काम सरकार ने किया।

30 सितंबर को करेंगे जिला कार्यकारिणी की घोषणा

सांसद ने कहा कि 30 सितंबर को वह ढांड में कार्यकर्ता का आभार व्यक्त करने के लिए सम्मेलन करेंगे। सम्मेलन में ही पार्टी की जिला कार्यकारिणी की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने एक सवाल के जवाब में यह भी कहा कि वह जहां से भी चुनाव लड़ेंगे सौ प्रतिशत जीत दर्ज करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.