जागरण संवाददाता, कैथल :

सीआइए-वन पुलिस ने सांयकालीन गश्त के दौरान खनौरी बाईपास पर किसी वाहन के इंतजार में खड़े एक युवक को काबू किया, जिसके कब्जे से 315 बोर का एक अवैध पिस्तौल और दो जिदा कारतूस बरामद किए। जांच के दौरान आरोपित करीब एक वर्ष पहले कलायत में एक युवक पर अवैध पिस्तौल से गोली मारकर जानलेवा हमला करने के मामले में न्याय की ओर से भगोड़ा घोषित किया गया था। मंगलवार को आरोपित को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस पीआरओ ने बताया कि सीआइए-वन के हेडकांस्टेबल तरसेम कुमार, एचसी मनीष कुमार, एचसी रणदीप सिंह तथा सिपाही नरेश कुमार की टीम सायंकालीन गश्त करते हुए खुराना रोड पर मौजूद थी। गुप्त जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने खनौरी बाइपास रोड पर ड्रेन के पूल के पास बैठे एक संदिग्ध युवक को काबू किया, जिसकी पहचान राजेश उर्फ राजू निवासी बात्ता के रूप में हुई।

तलाशी के दौरान आरोपित के कब्जे से 315 बोर का एक अवैध लोडिड पिस्तौल व एक अन्य जिदा कारतूस बरामद किया गया। थाना शहर में शस्त्र अधिनियम तहत मामला दर्ज करके आरोपित को मौके पर पहुंचे सीआइए-वन के सबइंस्पेक्टर कश्मीर सिंह ने गिरफ्तार कर लिया।

जांच के दौरान पता चला कि इस आरोपित और उसके अन्य साथियों ने 18 जनवरी को किसी रंजिश के चलते नवीन निवासी कलायत और उसके दो अन्य साथियों पर अवैध पिस्तौल व गंडासी से हमला कर दिया था। इसमें आरोपितों द्वारा दागी गई एक गोली सतबीर उर्फ सोनू निवासी कलायत के पेट में लगी। इस मामले में आरोपी राजेश बात्ता अभी तक काबू नहीं आ सका था, जिसे न्यायालय की ओर से अपराधी करार दिया जा चुका था। आरोपित को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस