जागरण संवाददाता, कैथल :

रेलवे गेट स्थित मुख्य बाजार में ओवरफ्लो सीवर, टूटी पेयजल पाइप व गंदगी से खफा दुकानदारों ने नगर परिषद के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। दुकानदारों का आरोप था कि पिछले कई दिनों से पीने के पानी की पाइप लाइन में लीकेज है, जिससे गंदा पानी सड़कों पर आ जाता है। इससे दुकानदार व राहगीरों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

दुकानदार डॉ. देवराज, राजकुमार, राम, प्रेम, कृष्ण गांधी, नरेश अग्रवाल, राजेश सिगला ने कहा कि वे अपनी इस समस्या को लेकर कई दिन पहले जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को अवगत करवा चुके हैं लेकिन समस्या ज्यों की त्यों है।

जन स्वास्थ्य विभाग की टूटी पाइप लाइन के कारण उनकी दुकानों के आगे गड्ढों में दूषित पानी जमा हो जाता है। इससे दुकानदार व राहगीर तो परेशान हैं ही, उनकी दुकानों पर ग्राहक भी कम आ रहे हैं। सड़कों पर फैले इस गंदे पानी ने दुकानदारों, ग्राहकों व राहगीरों की नाक में दम कर रखा है। उन्होंने जन स्वास्थ्य विभाग, नगर परिषद व जिला प्रशासन से मांग की है कि उनकी समस्या का निदान किया कूड़ादान न होने से

लगे गंदगी के ढेर

दुकानदारों ने कहा कि कूड़ादान न होने के कारण रेलवे गेट पर गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। लोग अपने अपने घरों व दुकानों का कूड़ा यहां चौक पर डाल देते हैं। यहां कूड़ादान न होने से यह समस्या बढ़ रही है। कई बार नगर परिषद में शिकायत दर्ज करवा चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

नहीं मिली कोई शिकायत

जन स्वास्थ्य विभाग के एसडीओ प्रदीप ने कहा कि इस बारे में अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है। कोई शिकायत आती है तो उसका समाधान करवाया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस