Move to Jagran APP

एयर फोर्स कर्मचारी से 1.70 लाख रुपये छीनकर भागे बाइक सवार

एयर फोर्स कर्मचारी से बृहस्पतिवार को दोपहर के समय दो बाइक सवार एक लाख 70 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Apr 2019 10:09 AM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 10:09 AM (IST)
एयर फोर्स कर्मचारी से 1.70 लाख  रुपये छीनकर भागे बाइक सवार
एयर फोर्स कर्मचारी से 1.70 लाख रुपये छीनकर भागे बाइक सवार

जागरण संवाददाता, कैथल :

loksabha election banner

एयर फोर्स कर्मचारी से बृहस्पतिवार को दोपहर के समय दो बाइक सवार एक लाख 70 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई। एयर फोर्स कर्मचारी गांव बड़सिकरी खुर्द के दलबीर सिंह ने बताया कि उसने एसबीआइ मुख्य शाखा से उसके खाते से एक लाख 50 हजार रुपये निकलवाए और 20 हजार एटीएम से निकलवाए। करीब एक बजे वह पुराने बस स्टैंड के सामने बैंक वाली गली में रेहड़ी पर गन्ने का जूस पीने लगा। बाइक पर दो युवक आए और हाथ से बैग छीनकर फरार हो गए। पैसों के अलावा उसमें आइ कार्ड, एटीएम व अन्य दस्तावेज थे। सिविल लाइन एसएचओ इंस्पेक्टर प्रह्लाद राय ने बताया कि अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं।

दुकान से टायर व रिम चोरी

जासं, कैथल : टायर की दुकान से चोर नौ अप्रैल रात को रिम, टायर व अन्य सामान चुरा ले गए। दुकान मालिक गांव फरल के रामेश्वर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि ढांड में उसकी जमींदारा टायर व‌र्क्स के नाम से दुकान है। वहां चोरों ने घटना को अंजाम दिया। एचसी प्रवीन कुमार ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पेंशन लेने गई महिला नहीं लौटी वापस, अपहरण का केस दर्ज

जासं, कैथल : शहर के साथ लगते एक गांव के डेरा निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 11 मार्च को उसकी 47 वर्षीय मां पेंशन लेने के गांव से बाहर गई थी। अभी तक घर वापस नहीं लौटी। उसने आशंका जताई कि किसी अज्ञात ने उसकी मां का अपहरण किया है। इएसआइ वजीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात पर मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.