Move to Jagran APP

चुनाव को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाने के लिए प्रशासन अलर्ट : विवेक

हलका कलायत में चुनाव को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाने के लिए उपमंडल प्रशासन ने कमर कस ली है। सोमवार को कलायत एसडीएम विवेक चौधरी ने जोनल मजिस्ट्रेट सेक्टर मजिस्ट्रेट व सुपरवाइजर सहित पुलिस अधिकारियों की बैठक ले जरूरी निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 09:37 AM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 09:37 AM (IST)
चुनाव को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाने के लिए प्रशासन अलर्ट : विवेक
चुनाव को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाने के लिए प्रशासन अलर्ट : विवेक

जासं, कलायत : हलका कलायत में चुनाव को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाने के लिए उपमंडल प्रशासन ने कमर कस ली है। सोमवार को कलायत एसडीएम विवेक चौधरी ने जोनल मजिस्ट्रेट, सेक्टर मजिस्ट्रेट व सुपरवाइजर सहित पुलिस अधिकारियों की बैठक ले जरूरी निर्देश दिए। एसडीएम ने बताया कि हलका कलायत के सभी 209 बूथों का निरीक्षण किया जा चुका है। बताया कि जिन बूथों पर कोई कमी होगी तो उसे मतदान से पहले दूर करवा दिया जाएगा। मतदान केंद्रों पर शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न हो तथा चुनाव के समय किसी भी प्रकार की बाधा न आए इसके लिए समुचित व्यवस्था की जाएगी। 21 अक्टूबर मतदान के दिन किसी भी मतदाता को मतदान करने में कोई परेशानी न आए इसके लिए भी समुचित व्यवस्था की जाएगी।

loksabha election banner

चौधरी ने बताया कि हलका कलायत में कई बूथ ऐसे स्थानों पर बने हुए है जहां एक ही परिसर में एक से अधिक बूथ बनाए हुए है। ऐसे बूथों की संबंधित बूथ के बारे में किसी भी मतदाता को दिक्कत न आए उसकी भी व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने बताया कि जिन स्थानों पर ऐसी स्थिति है वहां मतदान केंद्र के मुख्य द्वार पर विशेष व्यवस्था करते जानकारी देने के लिए सूचि चस्पा की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.