जागरण संवाददाता, कैथल : सीवन थाना पुलिस ने महिला से सोने की बालियां छीनने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित से छीनी गई बालियां व मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपित को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि महिला से कानों की बाली छीनने के मामले में गांव खरौदी निवासी बंटी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि गांव पाबसर निवासी करनेलो देवी ने 24 अक्टूबर को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह घर जाने के लिए गांव कांगथली बस अड्डा पर खड़ी थी, वहां पर एक युवक मोटरसाइकिल लेकर आया। आरोपित युवक ने उसे गांव पाबसर छोड़ने की बात कही। आरोपित उसे कच्चे रास्ते से ले गया। जहां बीच रास्ते में उसे धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद आरोपित महिला से सोने की बाली छीनकर फरार हो गया। एएसआइ सुरेश कुमार की टीम ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मोटरसाइकिल चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना शहर पुलिस के एचसी सुरेंद्र सिंह की टीम ने मोटरसाइकिल चोरी के एक मामले की जांच के दौरान कलायत निवासी आरोपित योगेश उर्फ योगी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि शहर की दयानंद कालोनी निवासी अशोक कुमार की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने केस दर्ज किया था। छह जुलाई को रेलवे गेट हनुमान मंदिर के पास से अज्ञात चोर उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए थे। पुलिस ने अब आरोपित को गिरफ्तार किया है।

Edited By: Jagran