जागरण संवाददाता, कैथल : स्मैक की ज्यादा डोज देकर थप्पड़ व मुक्कों से व्यक्ति की हत्या करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वारदात को अंजाम देने के बाद मृतक का मोबाइल फोन व पांच हजार की नकदी लेकर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि गांव उरलाना निवासी रेशम सिंह कि शिकायत पर गुहला पुलिस थाना में के दर्ज किया था। शिकायत अनुसार उसके ताऊ का लड़का हरदीप सिंह अपने मामा पटियाला निवासी रतन सिंह के पास रहता था, जो 17 जुलाई को उरलाना आया हुआ था। यहां रहते हुए घर से पटियाला जाने की बात कहकर चला गया। 18 जुलाई को उन्हें सूचना मिली की गांव खरकां मे बजरी के ढेर पर हरदीप सिहं बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ मिला। यह सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे रेशम सिंह हरदीप को गुहला के निजी अस्पताल ले आया। जहां चिकित्सकों ने उसे पटियाला के राजेंद्रा अस्पताल रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

थाना प्रबंधक गुहला सब इंस्पेक्टर जगदीश चंद्र की टीम ने जांच करते हुए पटियाला के दीप नगर निवासी अक्षय उर्फ चोपड़ा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने व हरदीप ने 17 जुलाई की रात एक साथ स्मैक पीई थी। इस दौरान उसने स्वयं कम स्मैक पीकर हरदीप को ज्यादा स्मैक पिलाई थी। इसके बाद गांव खरकां में दोनों में किसी मामूली कहासुनी को लेकर झगड़ा हो गया। उसने हरदीप को काफी थप्पड़ व मुक्के मारकर उसे बजरी के ढेर पर गिरा दिया और हरदीप की जेब से उसका मोबाइल फोन व पांच हजार रुपये नकदी व पर्स निकालकर मौके से फरार हो गया। अगले दिन हरदीप की उपचार के दौरान मौत हो गई। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित अक्षय के कब्जे से मृतक का मोबाइल फोन, पर्स व नकदी की बरामदगी को लेकर पूछताछ की जा रही है। शनिवार को आरोपी का न्यायालय से एक दिन के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

Edited By: Jagran