जासं, कैथल : पुलिस ने नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। थाना प्रबंधक कलायत इंस्पेक्टर देवेंद्र की टीम ने मुंबई से आरोपित युवक को गिरफ्तार किया है। थाना के तहत आने वाले क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस में दी शिकायत में आरोप लगाया था कि 29 अगस्त को एक युवक उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देते हुए भगाकर ले गया। पुलिस ने मुंबई से नाबालिग को बरामद कर लिया था। इसके बाद परिवार वालों को सौंप दिया।

मोबाइल चुराने के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : पुलिस ने मोबाइल चुराने के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से मोबाइल बरामद किया गया है। आरोपितों को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस चौकी भागल प्रभारी एएसआइ रणदीप सिंह की टीम ने एक मामले की जांच करते हुए गांव भूसला डेरा निवासी गुरप्रीत सिंह व करनाल के गांव काछवा निवासी सोनू को गिरफ्तार किया है। बता दें कि गांव मैंगड़ा निवासी दलबीर सिंह की शिकायत पर चीका थाना पुलिस ने केस दर्ज किया था। आरोप था कि चोर उसके भैंसों के बाड़े से दो मोबाइल फोन व साइकिल चोरी कर ले गए। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए अब कार्रवाई की है।

नशा तस्कर गिरफ्तार, चार किलो 700 ग्राम गांजा बरामद

जासं, कैथल : थाना राजौंद पुलिस ने एक नशा तस्कर को काबू कर चार किलो 700 ग्राम गांजा व मोटरसाइकिल बरामद की है। थाना प्रबंधक राजौंद एसआइ रणबीर सिहं की टीम ने करनाल के गांव बाहरी निवासी सुनील उर्फ तुणकी को नशे का धंधा करने के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपित से नशा बरामद करने के बाद राजौंद थाना में केस दर्ज कर लिया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

अवैध शराब का खुर्दा चला रहे आरोपित को काबू कर 10 बोतल शराब बरामद

जासं, कैथल : थाना तितरम पुलिस ने करियाना की दुकान की आड़ में अवैध शराब का धंधा करने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित से 10 बोतल शराब बरामद की। आरोपित सतबीर अपने गांव सेगा में ही दुकान पर शराब बेचने का धंधा कर रहा था।

Edited By: Jagran