जागरण संवाददाता, जींद : जिला सूचना एवं जन संपर्क अधिकारी कार्यालय के वजीर चंद सीओवीटी 26 साल की बेदाग नौकरी करने के बाद मंगलवार को सेवानिवृत्त हो गए। वजीर चंद ने 28 नवम्बर 1995 को पानीपत में टीवी अटेंडेंट के पद पर सेवा शुरू की थी। वजीर चंद नौकरी के दौरान यमुनानगर व अन्य जिलों में भी सेवा दे चुके हैं। सेवानिवृत्ति के मौके पर उप निदेशक एवं डीआईपीआरओ अमित पंवार ने वजीर चंद के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। विदाई कार्यक्रम में नरवाना कार्यालय के एआईपीआरओ राजबीर नैन, लेखाकार बिजेन्द्र सिंह, पवन कुमार, प्रदीप कुमार, मुकेश कौशिक, युद्धवीर सिंह, विजेन्द्र सिंह, राजेन्द्र चालक, मनीष कुमार, रोहतास रेढू, सुमेर समेत कार्यालय के स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

छोटू राम किसान कालेज के प्रोफेसर शमशेर मलिक सेवानिवृत्त

जागरण संवाददाता, जींद : छोटू राम किसान कालेज के एसोसिएट प्रोफेसर शमशेर सिंह मलिक 37 वर्ष की सेवा के बाद मंगलवार को सेवानिवृत्त हो गए। सितंबर 1984 में लेक्चरर का पद ग्रहण करने के बाद लोक प्रशासन विभाग के अध्यक्ष सहित वर्ष 2018 से 2020 करीब तीन साल तक कार्यकारी प्रिसिपल का पद संभाला।

प्राचार्य रहते हुए डा. मलिक की अगुआई में कालेज में पहली बार अंतरराष्ट्रीय स्तर के सेमिनार, कांफ्रेंस, विश्वविद्यालय स्तरीय युवा समारोह तथा सामाजिक जागरूकता के अनेक सफल आयोजन हुए। इस दौरान कालेज के शैक्षणिक स्टाफ में ऊर्जा का संचार किया। कालेज में आधुनिक सुविधा युक्त वातानुकूलित सेमिनार हाल और प्रशासनिक कार्यालय के निर्माण में विशेष योगदान रहा। कालेज स्टाफ ने मंगलवार को डा. शमशेर मलिक की विदाई समारोह किया, जिसमें प्रिसिपल डा. राममहेर रेढू तथा सभी स्टाफ सदस्यों ने हिस्सा लिया। प्राचार्य ने उनको प्रशस्ति-पत्र से सम्मानित किया और स्टाफ की तरफ से स्मृति चिन्ह और शाल भेंट की।

Edited By: Jagran