Move to Jagran APP

14 साल की बच्ची को पिता ने बेरहमी से पीटा, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, जींद : पिल्लूखेड़ा में एक 14 वर्षीय बच्ची को उसके पिता द्वारा कमरे में बंद कर

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Aug 2018 04:54 PM (IST)Updated: Mon, 27 Aug 2018 04:54 PM (IST)
14 साल की बच्ची को पिता ने बेरहमी से पीटा, मामला दर्ज
14 साल की बच्ची को पिता ने बेरहमी से पीटा, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, जींद : पिल्लूखेड़ा में एक 14 वर्षीय बच्ची को उसके पिता द्वारा कमरे में बंद करके बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया।

loksabha election banner

पिल्लूखेड़ा निवासी कमलेश ने थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पति दलेशर ¨सह रोजाना शराब पीकर उसकी व उसके दो नाबालिग बच्चों के साथ मारपीट करता है। 19 अगस्त की रात को भी उसने उससके व उसकी 14 वर्षीय बेटी के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद वह घर से भाग गया। चोट लगने के कारण उसकी बेटी अगली सुबह स्कूल नहीं गई और वह घर पर अकेली ही रह गई। अगली सुबह उसका पति फिर से घर पर पहुंचा और मकान का गेट बंद कर बेटी को पीटने लगा। लड़की के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और उसको छुड़वाने का प्रयास करने लगे। लेकिन आरोपित ने उनके साथ भी गाली गलौज की। इसके बाद आरोपित ने मकान की छत पर ले जाकर बेटी को फिर से बेरहमी से पीटा। बाद में पड़ोसियों ने इसके बारे में उसको बताया और उसने घर पर आकर बेटी को छुड़ाया। उसने आरोप लगाया कि आरोपित से उनको खतरा बना हुआ है, इसलिए उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। पुलिस ने शिकायत के आरोपित 75 जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.