Move to Jagran APP

कृषि कानून रद नहीं हुए तो अनिश्चितकालीन अनशन शुरू करेंगे विरेंद्र घोघड़ियां

केंद्र सरकार ने कृषि कानूनों को रद नहीं किया तो मार्केट कमेटी उचाना के पूर्व चेयरमैन विरेंद्र घोघड़ियां ने अनिश्चितकालीन अनशन शुरू करेंगे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 07:48 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 07:48 AM (IST)
कृषि कानून रद नहीं हुए तो अनिश्चितकालीन अनशन शुरू करेंगे विरेंद्र घोघड़ियां
कृषि कानून रद नहीं हुए तो अनिश्चितकालीन अनशन शुरू करेंगे विरेंद्र घोघड़ियां

संवाद सूत्र, उचाना : केंद्र सरकार ने कृषि कानूनों को रद नहीं किया तो मार्केट कमेटी उचाना के पूर्व चेयरमैन विरेंद्र घोघड़ियां ने अनिश्चितकालीन अनशन शुरू करेंगे। विरेंद्र घोघड़ियां ने कहा कि वह 15 जनवरी के बाद अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठ जाएंगे। इस अनशन में उनके साथ हलके के हर गांव से एक युवा अनशन पर बैठेगा। विरेंद्र ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों से बातचीत कर तारीख पर तारीख देकर घूमा रही है। किसान जब साफ कर चुके हैं कि जब तक कृषि कानून रद नहीं होते, एमएसपी पर कानून नहीं बनता, उनका धरना जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि डेढ़ महीने से ज्यादा समय हो चुका है लेकिन किसान शांतिपूर्वक तरीके से आंदोलन कर रहे हैं।

loksabha election banner

आइटीआइ में कल से फिजिकल वेरिफिकेशन के आधार पर होंगे दाखिले

जागरण संवाददाता, जींद : राजकीय प्रौद्योगिकी विभाग की तरफ से आइटीआइ में दाखिला लेने के इच्छुक विद्यार्थियों को बुधवार से दाखिला लेने के लिए एक और मौका दिया गया है। जिन भी सरकारी और गैर-सरकारी आइटीआइ में सीटें बची हैं, वहां पर वीरवार से फिजिकल वेरिफिकेशन के आधार पर दाखिले शुरू किए जा रहे हैं। जींद की राजकीय आइटीआइ समेत दूसरी कई आइटीआइ में अभी भी सीटें खाली बची हुई हैं। इन सीटों को भरने की खातिर विभाग की ओर से पोर्टल खोला गया है। इसमें 12 से 16 जनवरी तक आवेदन किया जा सकता है। जबकि 13 जनवरी से ऑन द स्पाट दाखिले शुरू हो जाएंगे। इसमें आवेदन करने के बाद आइटीआइ में जाकर फिजिकल वेरिफिकेशन के आधार पर दाखिले होंगे। राजकीय आइटीआइ के प्राचार्य अनिल गोयल ने बताया कि अभी तक दाखिले से वंचित रहे विद्यार्थियों को दाखिले के लिए एक और मौका दिया है। 16 जनवरी तक प्रतिदिन बची हुई सीटों पर दाखिला करवाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.