Move to Jagran APP

सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर लूटपाट करने के दो आरोपित गिरफ्तार

अर्बन एस्टेट के बी ब्लॉक के सिक्योरिटी गार्ड को पिस्तौल के बल पर कमरे में बंधक बनाकर लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार करके एक दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपितों की पहचान सुभाष नगर निवासी अमन उर्फ बुढ़ा व भटनागर कालोनी निवासी श्योराण उर्फ छारा के रूप में हुई। रिमांड के दौरान पुलिस दूसरे आरोपितों के बारे में पूछताछ करेगी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Aug 2019 06:00 AM (IST)Updated: Mon, 26 Aug 2019 06:52 AM (IST)
सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर लूटपाट करने के दो आरोपित गिरफ्तार
सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर लूटपाट करने के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जींद : अर्बन एस्टेट के बी ब्लॉक के सिक्योरिटी गार्ड को पिस्तौल के बल पर कमरे में बंधक बनाकर लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार करके एक दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपितों की पहचान सुभाष नगर निवासी अमन उर्फ बुढ़ा व भटनागर कालोनी निवासी श्योराण उर्फ छारा के रूप में हुई। रिमांड के दौरान पुलिस दूसरे आरोपितों के बारे में पूछताछ करेगी।

loksabha election banner

अजमेर बस्ती निवासी राहुल ने 12 अगस्त को सिविल लाइन पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अर्बन एस्टेट के बी ब्लॉक के गेट पर सिक्योरिटी गार्ड लगा हुआ है। रात को वह गेट बंद करके वहां पर बने कमरे में सो जाता है। रात को वह गलियों के गेट को बंद करके वहां पर बने कमरे में बैठा हुआ था। इसी दौरान तीन युवक कुछ दूरी पर बाइक को खड़ा करके कमरे में घुस गए। एक बदमाश ने पिस्तौल उस पर तान लिया और जेब की तलाशी देने के लिए कहा। जब उसने विरोध नहीं किया तो उसके साथ दो बदमाशों ने उसकी जेब की तलाशी ली, लेकिन उसमें पैसे नहीं होने पर आरोपितों ने उसका मोबाइल व बाइक की चाबी निकाल ली। इसके बाद बदमाश ने कमरे की आगे की कुंडी लगा दी। जाते समय बदमाशों ने पुलिस को शिकायत देने पर जान से मारने की धमकी दे गए। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज किया था। पुलिस जांच के दौरान दोनों आरोपितों का नाम सामने आया था। सिविल लाइन थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि आरोपितों से लूटी गई बाइक व मोबाइल की बरामदगी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.