Move to Jagran APP

सड़क किनारे अलाव तापते लोगों पर चढ़ी कार, बाप-बेटे सहित तीन की मौत

जींद में सड़क हादसे में अजमेर बस्ती का राजू (54) उसके बेटे मोनू (23) इसी बस्ती के मोहित (17) की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा काफी दर्दनाक था।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sun, 29 Dec 2019 08:49 PM (IST)Updated: Sun, 29 Dec 2019 08:49 PM (IST)
सड़क किनारे अलाव तापते लोगों पर चढ़ी कार, बाप-बेटे सहित तीन की मौत
सड़क किनारे अलाव तापते लोगों पर चढ़ी कार, बाप-बेटे सहित तीन की मौत

जींद, जागरण संवाददाता। भिवानी रोड पर स्थित गांव रामगढ़ के बस अड्डे पर रविवार सुबह अलाव ताप रहे छह लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। इस हादसे में अजमेर बस्ती का राजू (54), उसके बेटे मोनू (23), इसी बस्ती के मोहित (17) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भूपेंद्र नगर निवासी सोनू, अजमेर बस्ती निवासी कामरुद्दीन, दुर्गा बस्ती निवासी सतीश गंभीर रूप से घायल हो गए। इन तीनों का रोहतक पीजीआइ में इलाज चल रहा है। ये सभी शादी समारोह में हलवाई व वेटर का काम करते थे। भकलाना जाने के लिए किसी साधन का इंतजार कर रहे थे।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, अजमेर बस्ती निवासी राजू शादी समारोह में अपने साथियों के साथ हलवाई का काम करता था। रविवार को हिसार के गांव भकलाना में शादी समारोह की बुङ्क्षकग ली हुई थी। रविवार सुबह राजू अपने बेटे मोनू, मोहित, सोनू, कामरुद्दीन और सतीश को लेकर थ्रीव्हीलर से गांव रामगढ़ के बस अड्डा पर पहुंचा। सभी वहां से भकलाना जाने वाले वाहन का इंतजार करने लगे। वहीं एक चाय की दुकान के बाहर अलाव जल रहा था। ज्यादा ठंड होने के कारण सभी वहां खड़े होकर अलाव तापने लगे।

इसी दौरान जींद की तरफ से पंजाब नंबर की तेज रफ्तार गाड़ी आई और उनके पास आते ही अनियंत्रित हो गई। जब तक उन लोगों की नजर गाड़ी पर जाती, गाड़ी उन पर चढ़ चुकी थी। कार राजू, मोनू के ऊपर से निकल गई और मोहित, सोनू, कामरूद्दीन, सतीश को सीधी टक्कर लगी। इसमें राजू, मोनू व मोहित की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी तीन घायलों की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

दिल्‍ली-एनसीआर की प्रमुख खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.