Move to Jagran APP

चोरी का आरोप लगने से आहत युवक ने किया आत्महत्या करने का प्रयास

वार्ड-1 की इंदिरा कॉलोनी वासी परमेश्वरी देवी ने बताया कि उसके लड़के राजा सैनी सहित 3-4 अन्य युवकों पर सुअर चोरी करने का आरोप लगाते हुए कॉलोनी की ही महिला कलावती ने पुलिस में शिकायत दी थी। इसके बाद महिला के स्वजन बृहस्पतिवार को उसके घर आए और लड़के पर चोरी करने का इल्जाम लगाया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 07:23 AM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 07:23 AM (IST)
चोरी का आरोप लगने से आहत युवक ने किया आत्महत्या करने का प्रयास
चोरी का आरोप लगने से आहत युवक ने किया आत्महत्या करने का प्रयास

संवाद सूत्र, नरवाना : सुअर चोरी का आरोप लगने से आहत होकर शहर की इंदिरा कॉलोनी वासी एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर निगल लिया। पड़ोसी उसे नागरिक अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

वार्ड-1 की इंदिरा कॉलोनी वासी परमेश्वरी देवी ने बताया कि उसके लड़के राजा सैनी सहित 3-4 अन्य युवकों पर सुअर चोरी करने का आरोप लगाते हुए कॉलोनी की ही महिला कलावती ने पुलिस में शिकायत दी थी। इसके बाद महिला के स्वजन बृहस्पतिवार को उसके घर आए और लड़के पर चोरी करने का इल्जाम लगाया। राजा जब घर पर आया तो स्वजनों ने उसे इसकी जानकारी दी। वह परेशान होकर घर से निकल गया। कुछ देर बाद वापस आया तो बताया कि उसने जहर निगल लिया है। उसने शोर मचाया तो पड़ोसी मौके पर आए और उसे अस्पताल ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.