Move to Jagran APP

कार्यकारिणी में लिखवाए इस्तीफे, 28 तक रोज दो जिलों के पदाधिकारी इनेलो से देंगे त्यागपत्र

इनेलो के प्रधान महासचिव पद से निष्कासित अजय चौटाला की जींद में बुलाई गई प्रदेश कार्यकारिणी की मी¨टग में पहुंचे पदाधिकारियों से इस्तीफे लिखवाए गए। सभी पदाधिकारियों को टाइप किया हुआ प्रोफार्मा दिया गया, जिसमें इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के नाम पार्टी से इस्तीफा लिखा गया था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 01:30 AM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 01:30 AM (IST)
कार्यकारिणी में लिखवाए इस्तीफे, 28 तक रोज दो जिलों के पदाधिकारी इनेलो से देंगे त्यागपत्र
कार्यकारिणी में लिखवाए इस्तीफे, 28 तक रोज दो जिलों के पदाधिकारी इनेलो से देंगे त्यागपत्र

जागरण संवाददाता, जींद : इनेलो के प्रधान महासचिव पद से निष्कासित अजय चौटाला की जींद में बुलाई गई प्रदेश कार्यकारिणी की मी¨टग में पहुंचे पदाधिकारियों से इस्तीफे लिखवाए गए। सभी पदाधिकारियों को टाइप किया हुआ प्रोफार्मा दिया गया, जिसमें इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के नाम पार्टी से इस्तीफा लिखा गया था।

loksabha election banner

अजय के साथ आए इनेलो के राष्ट्रीय प्रवक्ता रहे डॉ. केसी बांगड़ ने कहा कि जो पदाधिकारी यहां मी¨टग में मौजूद हैं, वे अपना इस्तीफा लिखकर जाएंगे। जो पदाधिकारी नहीं आए हैं, उनसे जिलों में इस्तीफे लिखवाए जाएंगे और प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी सूचना दी जाएगी। बांगड़ ने कहा कि 18 से 28 नवंबर तक रोज दो जिलों के पदाधिकारी इनेलो से इस्तीफा देंगे। इसका कारण बताते हुए बांगड़ ने कहा कि दस दिन तक चौ. ओमप्रकाश चौटाला रोज अखबार पढ़ेंगे और इस्तीफे की खबर देखकर उनका दिमाग भी हिलेगा कि हरियाणा में पूरी इनेलो इस्तीफा दे रही है। असली इनेलो तो यही है। अजय चौटाला ने कहा कि जिन पदाधिकारियों ने यहां इस्तीफे दिए हैं, उन्हें मैं दो दिन बाद जेल जाते समय साथ लेकर जाऊंगा और चौ. ओमप्रकश चौटाला को सौंपूंगा।

यह था इस्तीफा का प्रारूप

मी¨टग में पदाधिकारियों को जो टाइप किया हुआ इस्तीफे का प्रारूप दिया गया था, उस पर लिखा था कि मैं जननायक चौधरी देवीलाल के निष्ठावान सेनानी के रूप में कार्यरत हूं। हाल में पार्टी के कुछ नेताओं द्वारा षड्यंत्र के तहत पूर्व सांसद डॉ. अजय ¨सह चौटाला, युवा सांसद दुष्यंत चौटाला, इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला को पार्टी से निष्कासित करने के फैसले से आहत हूं। इसलिए मैं अपने पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से तुरंत प्रभाव से त्यागपत्र दे रहा हूं। इसके नीचे पद का नाम, प्रकोष्ठ, जिला, हलका, नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, विधानसभा क्षेत्र की जानकारी लिखकर हस्ताक्षर करना था।

इस शेड्यूल से इस्तीफे देंगे पदाधिकारी

18 नवंबर को हिसार व झज्जर जिला

19 नवंबर को सोनीपत व पंचकूला

20 नवंबर को रोहतक व अंबाला

21 नवंबर को जींद व मेवात

22 नवंबर को भिवानी व फरीदाबाद

23 नवंबर को दादरी व कुरुक्षेत्र

24 नवंबर को पानीपत व गुरुग्राम

25 नवंबर को करनाल व रेवाड़ी

26 नवंबर को कैथल व महेंद्रगढ़

27 नवंबर को सिरसा व यमुनानगर

28 नवंबर को फतेहाबाद और पलवल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.