Move to Jagran APP

प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय के बाहर तेजधार हथियार लेकर निकले युवक, एक पर मामला दर्ज

युवकों की गतिविधि सीसीटीवी कैमरों में हुई कैद जागरण संवाददाता, जींद : शहर के नरव

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Jul 2018 10:26 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jul 2018 10:26 PM (IST)
प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय के बाहर तेजधार हथियार लेकर निकले युवक, एक पर मामला दर्ज
प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय के बाहर तेजधार हथियार लेकर निकले युवक, एक पर मामला दर्ज

युवकों की गतिविधि सीसीटीवी कैमरों में हुई कैद

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, जींद : शहर के नरवाना रोड स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय के बाहर बाइक सवार दो हथियारबंद युवकों के चक्कर लगाने का मामला सामने आया है। प्रॉपर्टी डीलर ने आरोप लगाया कि उसके साथ एक व्यक्ति रंजिश रखता है और उसने ही हमला करने के लिए युवकों को भेजा है। युवकों की पूरी गतिविधि कार्यालय के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक व्यक्ति को नामजद करके अन्य के खिलाफ धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

आदर्श नगर निवासी राकेश कुमार ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने नरवाना रोड पर प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय खोला हुआ है। पिछले कुछ दिन से उसके कार्यालय के बाहर दो नाकाबपोश युवक तेजधार हथियार लेकर आते हैं, लेकिन उसके नहीं मिलने के चलते चले जाते हैं। इसके बारे में उसके दुकान के पड़ोसियों ने बताया तो उसने कार्यालय के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को देखा। इसमें दो युवक फुटेज के अंदर मुंह पर कपड़ा बांधे हुए है और नंबर प्लेट पर टेप लगाई हुई। उसने आरोप लगाया कि उसकी दयालबाग कालोनी निवासी सुरेश गर्ग के साथ खींचतान चल रही है और उसने पिछले दिनों धमकी भी दी थी। इसलिए वह उस पर जानलेवा हमला करवा सकता है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर सुरेश गर्ग को नामजद करके अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.