Move to Jagran APP

नगर परिषद ने गुरुद्वारा के पास पार्किंग बनाने का दोबारा काम शुरू किया

नगर परिषद ने गुरुद्वारा के पास अपनी खाली जमीन पर पार्किंग बनाने का काम दोबारा शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Oct 2021 07:17 PM (IST)Updated: Thu, 21 Oct 2021 07:17 PM (IST)
नगर परिषद ने गुरुद्वारा के पास पार्किंग बनाने का दोबारा काम शुरू किया
नगर परिषद ने गुरुद्वारा के पास पार्किंग बनाने का दोबारा काम शुरू किया

जागरण संवाददाता, जींद : नगर परिषद ने गुरुद्वारा के पास अपनी खाली जमीन पर पार्किंग बनाने का काम दोबारा शुरू कर दिया है। वीरवार को जेसीबी से ऊबड़-खाबड़ जमीन को समतल करने का काम किया गया। पिछले साल नगर परिषद ने यहां एक दिन जेसीबी चलाकर काम बंद कर दिया था। दैनिक जागरण ने वीरवार के अंक में पार्किंग की व्यवस्था नहीं होने से बाजार में लग रहे जाम की समस्या और नगर परिषद द्वारा पार्किंग तैयार करने का काम बंद करने की खबर को प्रकाशित किया। जिसके बाद वीरवार को नगर परिषद ने पार्किंग के लिए जेसीबी लगाकर काम शुरू कर दिया। यहां पार्किंग की सुविधा होने से पालिका बाजार, मैन बाजार के साथ-साथ रानी तालाब के पास शोरूम से खरीदारी के लिए आने वाले लोग अपने वाहनों को पार्क कर सकेंगे। त्योहारी सीजन शुरू हो चुका है, जिससे बाजार में काफी भीड़ रहती है। पिछले साल कोरोना की वजह से दिवाली के त्योहार पर बाजार में ज्यादा रौनक नहीं थी। वहीं शादियां भी कम थी। लेकिन इस बार त्योहारी सीजन के साथ-साथ नवंबर में शादियां भी काफी हैं। जिसके लिए लोग खरीदारी के लिए आ रहे हैं। ऐसे में बाजार में व्यवस्था बनाने के लिए आसपास पार्किंग की व्यवस्था जरूरी है। जिसके लिए बाजार के नजदीक ही पार्किंग की सुविधा लोगों को देनी होगी। शिव चौक, पंजाबी बाजार और तांगा चौक पर भी काफी भीड़ है। तांगा चौक पर सैकड़ों बाइक खड़ी रहती हैं, वहीं रेहड़ी वालों का भी कब्जा है। यहां खड़े होने वाले वाहनों को पुराने बस स्टैंड पड़ी खाली जगह में पार्किंग की सुविधा दी जा सकती है।

loksabha election banner

जल्द मिलेगी पार्किंग की सुविधा

नगर परिषद ईओ सुशील कुमार ने बताया कि रानी तालाब के पास पार्किंग तैयार की जा रही है। जल्द ही यहां लोगों को पार्किंग की सुविधा मिलेगी। बाजार के आसपास पार्किंग के लिए जगह चिह्नित की जा रही हैं। दुकानदारों से अपील है कि वे दुकानों के बाहर सड़क पर सामान ना रखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.