Move to Jagran APP

थाना प्रभारी जुलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज

लाखन माजरा (रोहतक) पुलिस स्टेशन में जुलाना थाना प्रभारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। लाखन माजरा पुलिस स्टेशन में संजय उर्फ संदीप वासी चिड़ी (रोहतक) द्वारा दी गई शिकायत में बताया कि 19 जनवरी को वह अपने भतीजों प्रदीप और अंकित के साथ रोहतक में टाइल्स लेने के लिए जा रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Jan 2019 01:46 AM (IST)Updated: Tue, 29 Jan 2019 01:46 AM (IST)
थाना प्रभारी जुलाना के खिलाफ  मुकदमा दर्ज
थाना प्रभारी जुलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, जुलाना : लाखन माजरा (रोहतक) पुलिस स्टेशन में जुलाना थाना प्रभारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। लाखन माजरा पुलिस स्टेशन में संजय उर्फ संदीप वासी चिड़ी (रोहतक) द्वारा दी गई शिकायत में बताया कि 19 जनवरी को वह अपने भतीजों प्रदीप और अंकित के साथ रोहतक में टाइल्स लेने के लिए जा रहे थे। वह प्रदीप के साथ मोटरसाइकिल पर था जबकि अंकित के पास दूसरी मोटरसाइकिल थी। जब वे जींद रोड़ पर घरौठी मोड़ से रोहतक की ओर चले तो सामने से तेज रफ्तार में ओवरटेक करती हुई गाड़ी आई और अंकित की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया था। उन्होंने उसे पीजीआइएमएस रोहतक में दाखिल करवाया गया था। यहा पर अंकित ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता ने बताया कि जिस समय यह दुर्घटना हुई थी उससे वे 150 मीटर ही पीछे थे। संजय ने बताया कि जिस गाड़ी ने उनके भतीजे को टक्कर मारी थी वह गाड़ी जुलाना थाना प्रभारी रोहताश उर्फ बबला निवासी भगवतीपुर की थी। पुलिस ने संजय की शिकायत पर जुलाना थाना प्रभारी रोहताश उर्फ बबला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

-------------

जींद-रोहतक रोड़ पर एक गाड़ी द्वारा मोटरसाइकिल में टक्कर मारने की शिकायत मिली थी। जिस गाड़ी से हादसा हुआ, वह जुलाना के थाना प्रभारी रोहताश उर्फ बबला निवासी भगवतीपुर की थी। मामले की जाच कर रहे हैं।

--देवेन्द्र मान, एसएचओ लाखनमाजरा, रोहतक।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.