Move to Jagran APP

होमवर्क न करने पर आठवीं कक्षा के छात्र की टीचर ने की बेरहमी से पिटाई

परिजनों ने अध्यापक की पुलिस में दी शिकायत, अध्यापक को पुलिस ने किया तलब फोटो-28 व 33 सं

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Jul 2018 12:58 AM (IST)Updated: Fri, 13 Jul 2018 12:58 AM (IST)
होमवर्क न करने पर आठवीं कक्षा के छात्र की टीचर ने की बेरहमी से पिटाई
होमवर्क न करने पर आठवीं कक्षा के छात्र की टीचर ने की बेरहमी से पिटाई

परिजनों ने अध्यापक की पुलिस में दी शिकायत, अध्यापक को पुलिस ने किया तलब

loksabha election banner

फोटो-28 व 33

संवाद सूत्र, सफीदों : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सफीदों में आठवीं कक्षा के छात्र द्वारा होमवर्क नहीं करने पर उसके टीचर ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। छात्र के पिटाई के बाद उसके शरीर पर निशान पड़ गए। छात्र के पिता ने इसकी शिकायत सफीदों थाना पुलिस में दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सफीदों के वार्ड सात निवासी संजय ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा रोहित राजकीय वरिष्ठ माध्यामिक विद्यालय में आठवीं कक्षा में पढ़ता है। गर्मियों की छुट्टी के बाद उसका बेटा रोहित स्कूल में गया। जहां पर उसके टीचर ने होमवर्क दिखाने के लिए कहा, लेकिन रोहित ने होमवर्क नहीं किया हुआ था। रोहित ने बताया कि वह छुट्टियों में अपने रिश्तेदारी में चला गया था और इसके चलते होमवर्क नहीं हुआ। इस दौरान टीचर ने बच्चे को उठा लिया और कक्षा के बाहर ले जाकर उसकी डंडों से पिटाई की। छात्र ने घर पर पहुंचकर इसके बारे में बताया और चोट के निशान दिखाए। इसके बाद टीचर द्वारा की की गई पिटाई की शिकायत स्कूल प्राचार्य से की, लेकिन वह इस मामले में गुमराह करता रहा। इस दौरान वह एक सप्ताह तक कार्रवाई का इंतजार करते रहे, लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं हुई। ऐसे में मजबूर होकर उन्होंने पुलिस को शिकायत दी है।

सफीदों थाना प्रभारी समरजीत ¨सह ने बताया कि छात्र के साथ टीचर द्वारा पिटाई की शिकायत उनके पास आई है। इस मामले की जांच के लिए शुक्रवार को दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया है। जहां पर जांच के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.