Move to Jagran APP

सिगल यूज प्लास्टिक का प्रयोग पूर्णतया बंद करें : मनदीप कुमार

नगरपालिका के सफाई कर्मचारियों ने शहर में पॉलीथीन को प्रयोग नहीं करने के लिए जागरूक अभियान चलाया। लोगों व दुकानदारों को भी इनके प्रयोग से होने वाले नुकसानों के प्रति जागरूक किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 07:20 AM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 07:20 AM (IST)
सिगल यूज प्लास्टिक का प्रयोग पूर्णतया बंद करें : मनदीप कुमार
सिगल यूज प्लास्टिक का प्रयोग पूर्णतया बंद करें : मनदीप कुमार

संवाद सूत्र, सफीदों : नगरपालिका के सफाई कर्मचारियों ने शहर में पॉलीथीन को प्रयोग नहीं करने के लिए जागरूक अभियान चलाया। लोगों व दुकानदारों को भी इनके प्रयोग से होने वाले नुकसानों के प्रति जागरूक किया। एसडीएम मनदीप कुमार ने सिगल यूज प्लास्टिक के प्रयोग को बंद करने को लेकर अधिकारियों व कर्मचारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने पालिका के सेनेटरी इंस्पेक्टर मनदीप सिंह को निर्देश दिए कि दो अक्टूबर से सिगल यूज प्लास्टिक पूरी तरह से बंद हो चुका है और इसको लेकर दुकानदारों व लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान चलाएं और उन्हे कपड़े से बनने वाले कैरी बैग को प्रयोग करने के लिए प्रेरित करें। एसडीएम मनदीप कुमार ने कहा कि आज 2 अक्टूबर से सिगल यूज प्लास्टिक का प्रयोग पूर्णतया: बंद हो चुका है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.