जागरण संवाददाता, जींद

पटियाला चौक से हांसी रोड पर आरओबी के नीचे अंडरपास शुरू हो गया है। शुक्रवार को विधायक डॉ. कृष्णलाल मिढ़ा ने इसका शुभारंभ किया। लगभग साढ़े तीन करोड़ की लागत से बने अंडरपास से आसपास की कई कॉलोनियों के लोगों को राहत मिलेगी। मिढ़ा ने कहा कि जल्द ही देवीलाल चौक के पास भी रेलवे लाइन के नीचे अंडरपास का निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा।

शुभारंभ अवसर पर विधायक डॉ. मिढ़ा ने लोगों से रूबरू होते हुए कहा कि अंडरपास मार्ग के निर्माण से दोनों तरफ कालोनियों के लोगों, स्कूल व दुकानदारों को नीचे के आवागमन में अच्छी सुविधा मिल गई है। इससे लोगों की लंबे समय से आ रही आवागमन की दिक्कत का समाधान हो गया है। ऊपर शेड कवर्ड व ढलान होने से बारिश के पानी से भी मुक्ति मिलेगी।

इस मौके पर रेलवे के अधिकारी प्रतीक एडीईएन, एसएस छौक्कर एसएसई, पूर्व वीसी डॉ. एके चावला, बीजेपी पदाधिकारी मोहित शर्मा, आशु मिगलानी व अन्य गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे। इन कॉलोनियों को मिली राहत

अंडरपास शुरू होने से मिल्क प्लांट कॉलोनी, जोगेंद्र नगर, ईश्वर नगर, जवाहर नगर, श्याम कॉलोनी व पटियाला चौक के आस पास रहने वाले लोगों को काफी राहत मिली है। इससे लोगों को लंबा चक्कर काटने से निजात मिलेगी। अभी लोगों को लाइनपार की कॉलोनी में जाने के लिए ओवरब्रिज से होकर जाना पड़ रहा था।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस