Move to Jagran APP

उपचुनाव को लेकर सेक्टर मजिस्ट्रेट और सुपरवाइजर अधिकारी नियुक्त

जींद विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव निष्पक्ष, पारदर्शी, व्यवस्थित और शांतिपूर्वक कराने के लिए उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अमित खत्री ने बुधवार को सेक्टर मजिस्ट्रेट तथा सुपरवाइजर अधिकारियों की नियुक्ति की है। उन्हें निर्देश दिए गए हैं कि वे चुनावी ड्यूटी को पूरी कर्तव्यनिष्ठा के साथ निभाएं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 10:34 AM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 10:34 AM (IST)
उपचुनाव को लेकर सेक्टर मजिस्ट्रेट और सुपरवाइजर अधिकारी नियुक्त
उपचुनाव को लेकर सेक्टर मजिस्ट्रेट और सुपरवाइजर अधिकारी नियुक्त

जासं, जींद : जींद विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव निष्पक्ष, पारदर्शी, व्यवस्थित और शांतिपूर्वक कराने के लिए उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अमित खत्री ने बुधवार को सेक्टर मजिस्ट्रेट तथा सुपरवाइजर अधिकारियों की नियुक्ति की है। उन्हें निर्देश दिए गए हैं कि वे चुनावी ड्यूटी को पूरी कर्तव्यनिष्ठा के साथ निभाएं। इस कार्य में किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

loksabha election banner

--कंडेला, अमरहेड़ी, श्रीराग खेड़ा, अहिरका, कैरखेड़ी, रूपगढ़ तथा जीतगढ़ गांवों में स्थापित मतदान केंद्रों के लिए जनस्वास्थ्य विभाग के कार्यकारी अभियंता संजय शर्मा को सेक्टर मजिस्ट्रेट तथा राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नगूरां के प्रधानाचार्य को सुपरवाइजर नियुक्त किया है।

--संजय शर्मा को हैबतपुर, खोखरी, बोहतवाला, बरसाना, रायचंदवाला, खुंगा तथा दालमवाला गांवों में स्थापित मतदान केंद्रों के लिए भी सेक्टर मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। इन गांवों के लिए राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य सतेंद्र ¨सह को सुपरवाइजर नियुक्त किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.