Move to Jagran APP

जींद में स्कार्पियो गाड़ी सवार बदमशों ने मचाया उत्पात, एक ही रात में तीन लूटपाट की वारदात को दिया अंजाम

जींद में स्कार्पियो गाड़ी सवार बदमाशों ने शनिवार रात को अलग-अलग स्थान पर तीन लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 09:45 AM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 09:45 AM (IST)
जींद में स्कार्पियो गाड़ी सवार बदमशों ने मचाया उत्पात, एक ही रात में तीन लूटपाट की वारदात को दिया अंजाम
जींद में स्कार्पियो गाड़ी सवार बदमशों ने मचाया उत्पात, एक ही रात में तीन लूटपाट की वारदात को दिया अंजाम

जागरण संवाददाता, जींद : स्कार्पियो गाड़ी सवार बदमाशों ने शनिवार रात को अलग-अलग स्थान पर तीन लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। सफेद रंग की स्कार्पियो गाड़ी में चार युवक सवार थे और तीनों ही जगह पर मोटरसाइकिल सवार युवकों को निशाना बनाया। तीनों ही जगह पर बदमाशों ने पहले तो बिडों से पिटाई की और उसके बाद पिस्तौल दिखाकर 20 हजार 600 रुपय की नकदी को लूट लिया। जुलाना व पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

लूटपाट की पहली घटना गांव शामलो कलां निवासी सुशील से हुई। सुशील ने बताया कि वह जींद के एक माल में नौकरी करता है। शनिवार रात को वह अपने मौसी के लड़के को गांव निडानी में छोड़कर गांव की तरफ जा रहा था। जब वह गांव पड़ाना के निकट पहुंचा तो स्कार्पियो गाड़ी सवारों ने उसका रास्ता रोक लिया। जैसे ही उसने मोटरसाइकिल को रोका तो उसमें से तीन युवक बिडे लेकर उतरे और उस पर हमला कर दिया। पहले तो बदमाशों ने उसकी पिटाई की, उसके बाद उसकी जेब से 12 हजार 700 रुपये की नकदी निकाल ली। इस दौरान एक बदमाश पिस्तौल भी लिए हुए था। इसके थोड़ी ही देर के बाद बदमाशों ने दूसरी वारदात को अंजाम दिया। जहां पर गांव पड़ाना निवासी राहुल का रास्ता रोक लिया और उस पर भी हमला करके उसकी जेब से 900 रुपये लूटकर ले गए। लगातार दो लूटपाट की वारदात होने के बाद जुलाना थाना पुलिस अलर्ट हो गया और सर्च अभियान चलाया, लेकिन थोड़ी ही देर के बाद कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि गांव ढाठरथ के निकट भी स्कार्पियो गाड़ी सवार बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। गांव ढाठरथ निवासी संजय ने पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार को उसका दोस्त गांव खेड़ी तलौडा निवासी सुखबीर उसके पास आया हुआ था। देर रात को वह सुखबीर को उसके गांव में छोड़ने के लिए जा रहा था। जब वह ढाठरथ के खेतों के पास पहुंच तो स्कार्पियो गाड़ी ने उनका रास्ता रोक लिया। जैसे ही उन्होंने मोटरसाइकिल को रोका तो उसमें से नाकाबपोश तीन युवक उतरे और एक गाड़ी में बैठा रहा। आते ही आरोपितों ने दोनों ही बिडो से हमला कर दिया। जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपितों ने पिस्तौल लगा रही। इसके बाद आरोपित उसके पर्स से सात हजार रुपये की नकदी, दो चेक, मोटरसाइकिल की आरसी सहित जरूरी कागजात लेकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.