Move to Jagran APP

ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से स्कूटी सवार एक खिलाड़ी की मौत, दो घायल

संवाद सूत्र नरवाना शहर के हरियल चौक के निकट वीरवार देर शाम को नवदीप स्टेडियम मे

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Aug 2022 11:48 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2022 11:48 PM (IST)
ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से स्कूटी सवार एक खिलाड़ी की मौत, दो घायल
ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से स्कूटी सवार एक खिलाड़ी की मौत, दो घायल

संवाद सूत्र, नरवाना : शहर के हरियल चौक के निकट वीरवार देर शाम को नवदीप स्टेडियम में अभ्यास करके स्कूटी पर सवार होकर घर जा रही एक जैवलिन खिलाड़ी की ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मौत हो गई, जबकि दो खिलाड़ी घायल हो गई। घायल को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। शहर थाना पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर स्वजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार गांव सच्चाखेड़ा निवासी 15 वर्षीय मुस्कान व अंजली जैवलिन व शबनम एथलेटिक्स की खिलाड़ी हैं। प्रतिदिन सुबह व शाम को अभ्यास करने के लिए नवदीप स्टेडियम में आती थी। शुक्रवार शाम को भी वह स्टेडियम में अभ्यास करके तीनों स्कूटी पर सवार होकर गांव सच्चाखेड़ा के लिए निकली थी। जब वह हरियल चौक पर पहुंची तो सामने से तेज रफ्तार मिट्टी से भरी ट्राली को लेकर ट्रैक्टर चालक आया और उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। इसमें तीनों सड़क पर गिर गई और ट्राली का टायर मुस्कान के मुंह के ऊपर से निकल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शबनम व अंजली सड़क पर गिरने से घायल हो गई। हादसा होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और घायल खिलाड़ियों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। हादसे का पता चलते ही एएसपी कुलदीप सिंह नागरिक अस्पताल में पहुंचे और घायल खिलाड़ियों से घटना की जानकारी ली। शहर थाना नरवाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विवाहिता की मौत को बताया हत्या, बुलाई जाएगी सतगामा खाप की पंचायत

जागरण संवाददाता, रोहतक : जींद में विवाहिता की मौत के मामले में वीरवार को मायना गांव में पंचायत हुई। ग्रामीणों ने एकजुट होकर कहा कि पुलिस ने ससुरालियों के साथ मिलकर उनकी बेटी की मौत को आत्महत्या बताया है, जबकि उसकी हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस ने ठोस कार्रवाई नहीं की तो सतगामा खाप की महापंचायत बुलाकर बड़ा निर्णय लिया जाएगा। दोपहर के समय हुई पंचायत में वक्ताओं ने कहा कि मायना गांव की बेटी मीनू की शादी कुछ साल पहले जींद जिले के भंभेवा गांव में हुई थी। जिसके ससुराल पक्ष के लोग फिलहाल जींद में रहते हैं। शनिवार को पता चला कि मीनू ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि मीनू ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसकी हत्या की गई है। ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी हत्या की है, लेकिन पुलिस ने जांच को प्रभावित कर उसे आत्महत्या बता दिया। ससुराल पक्ष के लोग लगातार समझौते के लिए दबाव भी डाल रहे हैं। मीनू का पिता आटो चालक है, जो ज्यादा शिक्षित नहीं है। उसकी स्थिति को देखकर इस तरह अन्याय नहीं होने देंगे। पूरी पंचायत उसके साथ है और गांव की बेटी को हर हाल में न्याय दिलाया जाएगा। इस मौके पर सरपंच दिनेश, अशोक कुमार, श्रीभगवान, रामनिवास, ओमप्रकाश, जसमेर मास्टर और राजबीर आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.