Move to Jagran APP

ललकार रैली में कर्मचारी करेंगे आंदोलन करने की घोषणा : फोगाट

जागरण संवाददाता, जींद : सर्व कर्मचारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष सर्व कर्मचारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष धर्मबीर फोगाट ने कहा कि सरकार द्वारा दिए आश्वासन के बाद कर्मचारियों की मांगों को 28 अप्रैल तक लागू नहीं किया तो 29 अप्रैल को हुडा मैदान में होने वाली राज्य स्तरीय ललकार रैली मे निर्णायक आंदोलन को ऐलान किया जाएगा। फोगाट सोमवार को एक होटल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Apr 2018 10:16 PM (IST)Updated: Mon, 23 Apr 2018 10:16 PM (IST)
ललकार रैली में कर्मचारी करेंगे आंदोलन करने की घोषणा : फोगाट
ललकार रैली में कर्मचारी करेंगे आंदोलन करने की घोषणा : फोगाट

जागरण संवाददाता, जींद : सर्व कर्मचारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष धर्मबीर फोगाट ने कहा कि सरकार द्वारा दिए आश्वासन के बाद कर्मचारियों की मांगों को 28 अप्रैल तक लागू नहीं किया तो 29 अप्रैल को हुडा मैदान में होने वाली राज्य स्तरीय ललकार रैली मे निर्णायक आंदोलन को ऐलान किया जाएगा। फोगाट सोमवार को एक होटल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य की वर्तमान सरकारों ने सता में आने से पूर्व अपने चुनावी घोषणा पत्र को संकल्प पत्र की संज्ञा देते हुए राज्य में सभी रिक्त पदों को नियमित भर्ती से भरने, कच्चे कर्मचारियों का पक्का करने, पंजाब के समान वेतनमान देने, पूर्व की कांग्रेस सरकार द्वारा लागू की गई अंशदायी पेंशन स्कीम की जगह पुरानी पेंशन निजी को लागू करने, ठेका प्रथा को समाप्त करने, छठे वेतन आयोग की विसंगतियों को दूर करने तथा केंद्र की तर्ज पर भत्तों मे संशोधन करने का वायदा किया था। उन्होंने बताया कि मांगों को लेकर संघ के प्रतिनिधियों ने पांच बार सीएम और दर्जन भर बैठकें मुख्य सचिव स्तर के अधिकारियों से करने के बावजूद सरकार द्वारा संघ के मांग पत्र की मांगों को जायज करार देने के बावजूद टालमटोल की नीति अपनाई जा रही है। इस मौके पर जिला प्रधान रामफल दलाल, सुरेश राठी, राममेहर वर्मा, सुरेश पूनियां, राजबीर बेरवाल, सुनीता कालीरमण, सुभाष मौजूद रहे।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.