संवाद सूत्र, नरवाना : बद्दोवाल टोल धरने के 219वें दिन की अध्यक्षता पूर्व सरपंच पिरथी सिंह ने की तथा क्रमिक अनशन पर फरैण से राजा राम, डूमरखां से शमशेर, ढाकल से हवा सिंह, जिले सिंह तथा रघबीर सिंह बैठे। मंच संचालन सीमा धर्मगढ़ ने किया। दादरी से पहुंचे विधायक सोमवीर सांगवान ने अपनी बात रखते हुए कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी केवल पूंजीपतियों की दिन- रात सेवा में जुटी हुई है। जबकि दूसरी तरफ यह गरीबों को धर्म, जात, ऊंच-नीच में बांटने में लगी है। इसलिए अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलाओ, उन्हें आत्मनिर्भर बनाओ, ताकि मध्यम वर्ग को और अधिक ताकत मिले। हमारा एक ही लक्ष्य आंदोलन को जीतना है। आने वाले समय में इतिहास में हमारा नाम लिखा जाएगा कि बुजुर्गों ने संघर्ष करके पूंजीपतियों से किसानी को बचाया था। वरना तो हमारी आने वाली नस्ल हमें माफ नहीं करेंगी।

एडवोकेट सुदेश ने कहा कि हमारे वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, पर मन भेद नहीं होने चाहिए। फिर दुनिया की कोई भी ताकत हमें जीतने से नहीं रोक सकती। इस मौके पर रणधीर सिंह, शीशपाल, दलबीर सिंह, बलराज पंघाल, रामचन्द्र, दलीपा, नरेंद्र, महेंद्र गोयत, सुनील बद्दोवाल, रामप्यारी, गुड्डी, भतेरी, दर्शना, कृष्णा, भरपाई लोग मौजूद रहे।

मांगों को लेकर नगर पालिका सचिव को सौंपा ज्ञापन

जुलाना : शुक्रवार को नगर पालिका कर्मचारी संघ हरियाणा संबंधित सर्व कर्मचारी संघ के आह्वान पर ब्लाक प्रधान जूनियर की अध्यक्षता में नगर पालिका सचिव ललित गोयल को गृहमंत्री अनिल विज के नाम ज्ञापन सौंपा। जूनियर ने कहा कि यदि सरकार द्वारा 16 अगस्त तक मानी गई मांगों के लैटर जारी नहीं किए तो 17 अगस्त को प्रदेश की पालिका परिषदों व निगमों के कर्मचारी हाथों में काले झंडे लेकर सड़कों पर उतरकर सरकार की वादाखिलाफी के खिलाफ रोष प्रदर्शन करेंगे। इस मौके पर रोशन, गुड्डी सुनील दरोगा, अमित, मनजीत दिलबाग मौजूद रहे। संसू

Edited By: Jagran