Move to Jagran APP

निडानी में कमजोर हो चुकी थी माइनर, पानी बढ़ते ही टूटी

निडानी गांव में बुधवार रात माइनर टूट गई जिससे गेहूं के खेतों में पानी भर गया। यह माइनर खरकरामजी में 3 नंबर रजवाहे से निडानी में आती है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 10:19 AM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 10:19 AM (IST)
निडानी में कमजोर हो चुकी थी माइनर, पानी बढ़ते ही टूटी
निडानी में कमजोर हो चुकी थी माइनर, पानी बढ़ते ही टूटी

जागरण संवाददाता, जींद : निडानी गांव में बुधवार रात माइनर टूट गई, जिससे गेहूं के खेतों में पानी भर गया। यह माइनर खरकरामजी में 3 नंबर रजवाहे से निडानी में आती है।

loksabha election banner

किसान कृष्ण पुत्र जिले ¨सह ने बताया कि माइनर टूटने उसकी 4 एकड़ जमीन, किसान गप्पड़ की 2 एकड़, राजा व रामफल की 1-1, कृष्ण पुत्र मांगे की डेढ़ एकड़ व टेकराम की एक एकड़ जमीन पानी भर गया। करीब 6-7 एकड़ में ज्यादा नुकसान की आशंका है। किसान कृष्ण ने बताया कि माइनर कई जगह से कमजोर हो चुकी है। मिट्टी लगाने की औपचारिकता ही पूरी करते हैं। पानी बढ़ते ही यह ऊपर को जाने लग जाता है। कई जगह से माइनर कंडम हो चुकी है तो कई जगह उबड़-खाबड़ भी है। कृष्ण ने कहा कि उसके 4 किले में घुटने तक पानी भरा है। अब इसे निकालने में काफी परेशानी होगी। दिन में कई बार फोन करने के बाद ¨सचाई विभाग के कर्मचारी इसे बंद करने आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.