Move to Jagran APP

सेवानिवृत डीएसपी व सेवानिवृत तहसीलदार के परिवार में झगड़ा

गांव पिडारा में पैसे के लेन-देन को लेकर रविवार को सेवानिवृति महिला डीएसपी व सेवानिवृत तहसीलदार के परिवार के लोगों में झगड़ा हो गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 07:19 AM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 07:19 AM (IST)
सेवानिवृत डीएसपी व सेवानिवृत तहसीलदार के परिवार में झगड़ा
सेवानिवृत डीएसपी व सेवानिवृत तहसीलदार के परिवार में झगड़ा

जागरण संवाददाता, जींद : गांव पिडारा में पैसे के लेन-देन को लेकर रविवार को सेवानिवृति महिला डीएसपी व सेवानिवृत तहसीलदार के परिवार के लोगों में झगड़ा हो गया। झगड़े में दोनों गुटों के पांच लोगों को चोटे आई। झगड़े के बाद सेवानिवृत डीएसपी गुट ने आरोप लगाया कि सेवानिवृत तहसीलदार ने नौकरी के नाम पर पांच लाख रुपये लिए थे, लेकिन न तो नौकरी दिलाई और न ही पैसे वापस लौटाए।

loksabha election banner

रिटायर्ड महिला डीएसपी रोशनी देवी ने कहा कि पिडारा निवासी रिटायर्ड तहसीलदार जयवीर के बेटे संजीत ने उसके बेटे नवनीत को नौकरी लगवाने के लिए पांच लाख रुपये अक्टूबर 2019 में लिए थे। जब उसके बेटे नवनीत की नौकरी नहीं लगी तो नवनीत व उसकी मां रिटायर्ड महिला डीएसपी रोशनी देवी ने जयवीर व उसके बेटे संजीत से पैसे वापस मांगे। इस पर उन्होंने 31 जनवरी को पैसे देने की बात कही।

इसके बाद जब वह उनके घर गए तो उन्होंने ढंग से बात नहीं की और पैसे देने से मना कर दिया। जब वह दोबारा दो फरवरी को पिडारा गांव में जयवीर के घर पैसे लेने गए तो उन्होंने आरोप लगाया कि उनके साथ वहां पर उनके साथ मारपीट की इसमें नवनीत व उसकी मां रोशनी देवी को चोटें लगी। उन्होंने कहा कि उनके साथ मारपीट जयवीर, जयवीर की पत्नी प्रेमवती देवी, उनकी बेटी व बेटे संजीत ने की।

इसके अलावा दूसरे पक्ष के रिटायर्ड तहसीलदार जयवीर का कहना है कि उन्होंने रोशनी देवी व उसके परिवार से नौकरी के नाम पर एक भी पैसा नहीं लिया है। वह रविवार को घर पर थे। इस दौरान रिटायर्ड महिला डीएसपी रोशनी देवी, उसके बेटे नवनीत व नवजीत तथा वजीर नाम का व्यक्ति आया। उसके घर पर आए और आते ही उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसमें जयवीर ने कहा कि एक दिन पहले नवनीत ने उसके बेटे मनजीत जो कि पंचकूला में नौकरी करता है। उसको घर पर आकर मारने की धमकी भी दी थी। इस मारपीट में रोशनी देवी, नवनीत, नवजीत व वजीर ने खुद जयवीर उसकी पत्नी प्रेमवती तथा उनकी बेटी के साथ मारपीट की। इसमें उसकी पत्नी प्रेमवती व उसको काफी चोटें आई हैं। सिविल लाइन पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.