संवाद सूत्र, उचाना : भाजपा उम्मीदवार एवं विधायक प्रेमलता ने कहा कि प्रदेश में दोबारा से फिर प्रचंड बहुमत से ईमानदार भाजपा सरकार बनेगी। हमारी सरकार में युवाओं को बिना पर्ची, खर्ची के मेरिट के आधार पर नौकरियां मिली है। प्रदेश की जनता अभी भूली नहीं है कि पिछली सरकारों में किस तरह से प्रदेश में भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी चरम सीमा पर थी। हमारी सरकार ने प्रदेश से भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी को खत्म करने का काम किया है। भाजपा सरकार गरीब आदमी का हाथ पकड़ कर उसको ऊपर उठाने का काम करती है। वे कसुहन गांव में ग्रामीणों को संबोधित कर रही थी। पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने भी मांडी, छातर, उचाना कलां गांव के दौरे किए।

प्रेमलता ने कहा कि जजपा उम्मीदवार के दादा ओमप्रकाश चौटाला ने खुद कहा कि जजपा के एक सीट तक नहीं आएगी। जो अपने परिवार का नहीं हो सकता है वो हलके का कैसे हो सकता है। चुनाव के बाद जजपा जमानत जब्त पार्टी बन कर रह जाएगी। इस मौके पर देवेंद्र अत्री, बलवान शर्मा, सतबीर शर्मा, रामचंद्र अत्री, सुरेंद्र गर्ग, सज्जन चौधरी, कपिल खरकभूरा मौजूद रहे।

जेजेपी खाता भी नहीं खोल पाएगी: बृजेंद्र

सांसद बृजेंद्र सिंह ने मोहनगढ़ छापड़ा में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए जिस पार्टी का वोट प्रतिशत लोकसभा चुनाव में 6 प्रतिशत तक रहा हो उस पार्टी का नेता प्रदेश के सीएम बनने के नाम पर युवाओं, लोगों को बहकाने का काम कर रहा है। इस चुनाव में जजपा अपना खाता भी नहीं खोल पाएगी। यह चुनाव अपने, पराए के बीच है। 13 अक्टूबर को पुरानी मंडी में आयोजित सीएम की जनसभा में अधिक से अधिक भागीदारी के लिए ग्रामीणों से आह्वान किया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस