संवाद सूत्र, नरवाना : शहर और 61 गांवों में बनाये 208 बूथों में से केवल दो जगह ईवीएम में खराबी आने के कारण मतदान रूका। जिसके बाद दूसरी मशीनों को लाकर दोबारा मतदान शुरू हो सका। विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशियों ने अपने-अपने बूथों में जाकर मतदान किया। जेजेपी प्रत्याशी रामनिवास सुरजाखेड़ा ने अपनी धर्मपत्नी मनजीत कौर के साथ बूथ नंबर 127 पर जाकर वोट डाला। कांग्रेस प्रत्याशी विद्यारानी ने गांव दनौदा में जाकर मतदान किया। भाजपा प्रत्याशी संतोष दनौदा ने अपने पति रामनिवास के साथ बूथ नंबर 204 पर जाकर वोट डाला। गांव खरडवाल में एक बूथ में सुबह के समय ईवीएम में आई खराबी के कारण 40 मिनट देरी से मतदान शुरू हुआ। जिससे मतदाताओं को इंतजार करना पड़ा। वहीं शहर के बूथ नंबर 136 में शाम के समय ईवीएम में भी खराबी आ गई। जिससे 40 मिनट मतदान रूक गया। इसके बाद दूसरी ईवीएम मशीन को बुलाकर मतदान दोबारा करवाया जा सका।

-------------

पहली बार वोट इलाके के विकास के लिए डाला

शहर के बूथ नंबर 121 में वोट डालने आई रितु रानी ने कहा कि वो पहली बार वोट डालने के लिए आई है। उसने अपना पहला वोट इलाके के विकास के लिए डाला है, ताकि पिछड़े इलाके का सही मायने में तरक्की हो सके।

----------------

दिव्यांग ने हौंसले के साथ डाला मत

प्रेम नगर वासी सुरेश ने दिव्यांग होते हुए भी मतदान करने का जज्बा नहीं छोड़ा। उसने कहा कि मतदान करना हमारा अधिकार है। मतदान से हम विधानसभा के अच्छे विधायक को चुनकर इलाके में बेहतरीन कार्य करवा सकते हैं।

---------------

सुबह के समय मतदान की गति रही धीमी

मतदान सुबह सात बजे ही शुरू हो गया था, लेकिन सुबह के समय मतदान काफी धीमा रहा। जिससे चुनाव अधिकारी खाली ही बैठे रहे। दोपहर के बाद मतदान ने गति पकड़ी। कहीं जगह तो मतदान 90 प्रतिशत से ऊपर हो गया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस