जागरण संवाददाता, जींद : हरियाणा सिविल मेडिकल सर्विस एसोसिएशन के आह्वान पर सरकारी चिकित्सक वीरवार को हड़ताल पर रहेंगे। एसोसिएशन ने बुधवार को नागरिक अस्पताल की सीएमओ डॉ. शशिप्रभा को ज्ञापन सौंपा। इससे पहले हरियाणा सिविल मेडिकल सर्विस एसोसिएशन के प्रधान डॉ. देवेंद्र कुमार बिदलिश व ज्वाइंट सेक्रेटरी डॉ. राजेश भोला ने बताया कि नागरिक अस्पतालों में कार्यरत चिकित्सकों की मांगों को लेकर स्वास्थ्य विभाग तथा अधिकारियों को अवगत कराया गया है, लेकिन मांगों को पूरा करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया है।

सचिव डॉ. अरूण चालिया, डॉ. जेके मान ने बताया कि नागरिक अस्पताल में कार्यरत चिकित्सकों को स्पेशलिस्ट का दर्जा व एसीपी का चार बार लाभ दिए जाने की मांग लगातार की जा रही है, लेकिन सरकार तथा विभाग कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है।

इस मौके पर एसएमओ डॉ. पालेराम, एसएमओ डॉ. रघुबीर पूनिया, एसएमओ डॉ. निशा शर्मा, एमओ डॉ. राजेंद्र, डॉ. नेहा शर्मा मौजूद रहे।

इमरजेंसी सेवाएं रहेंगी सुचारू

हरियाणा सिविल मेडिकल सर्विस एसोसिएशन के प्रधान डॉ. देवेंद्र कुमार ने कहा हड़ताल के बावजूद इमरजेंसी सेवाएं बाधित नहीं रखी जाएंगी। वहीं सीएम ड्यूटी के अलावा अन्य ड्यूटी भी की जाएंगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस