Move to Jagran APP

सफीदों में बंधन बैंक के कर्मचारी से छीने 1.3 लाख

कस्बे में नहर पटरी स्थित बंधन बैंक के कर्मचारी की मोटरसाइकिल को टक्कर मारकर अज्ञात 4 युवकों ने करीब एक लाख रुपए की राशी छीन ली। घटना की सूचना पाकर एसएचओ देवीलाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। बताया जाता है कि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2020 09:06 AM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2020 09:06 AM (IST)
सफीदों में बंधन बैंक के कर्मचारी से छीने 1.3 लाख
सफीदों में बंधन बैंक के कर्मचारी से छीने 1.3 लाख

संवाद सूत्र, सफीदों: कस्बे में नहर पटरी स्थित बंधन बैंक के कर्मचारी की मोटरसाइकिल को टक्कर मारकर अज्ञात 4 युवकों ने करीब एक लाख रुपए की राशी छीन ली। घटना की सूचना पाकर एसएचओ देवीलाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। बताया जाता है कि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सफीदों की नहर पटरी पर स्थित बंधन बैंक का रिकवरीमैन मनीष उपमंडल के गांव कारखाना, सिंहपुरा व बहादुरपुर आदि से रुपयों की रिकवरी करके बैंक में वापस लौट रहा था कि जैसे ही वह नहर पटरी पर बैंक के नजदीक पहुंचा तो वहां पर नहर के दीवार पर पहले से ही ताक में बैठे 4 युवकों में से एक युवक ने बैंक कर्मचारी मोटरसाइकिल के आगे मोटरसाइकिल अड़ा दी और बाकी युवक बैंक कर्मचारी पर टूट पड़े। चारों युवक बैंक कर्मचारी से रुपयों का बैग छीनकर मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। पीड़ित कर्मचारी मनीष ने बताया कि उस बैग में एक लाख तीन हजार रुपए थे और वह यह राशी कई गांवों से रिकवर करके ला रहा था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसएचओ देवीलाल ने सीसीटीवी फुटेज का खंगाला और फुटेज में घटना को अंजाम देते हुए 4 युवक साफ दिखाई पड़ रहे हैं। एसएचओ देवीलाल का कहना है कि घटना की तफ्तीश की जा रही है और जल्द ही युवकों को काबू कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

तीन दिन पहले भी हुई दो घटनाएं

पहली वारदात: सोमवार को कस्बे के जींद बाईपास के नजदीक पानीपत निवासी एक युवक से पिस्तौल के बल पर लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई जिसमें युवक संजय राणा ने एकदम से गाड़ी की स्पीड देते हुए वहां से गाड़ी भाग ली जिससे वह लूट का शिकार होने से बच गया। जिसकी शिकायत संजय राणा द्वारा ईमेल की सहायता से सिटी थाना में भेज दी गई थी।

दूसरी वारदात: असंध रोड पर पाजू कलां मोड़ पर एक व्यक्ति से मोटरसाइकिल सवार युवकों ने 10400 रुपये छीन कर फरार हो गए। आफताबगढ़ निवासी हजूर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि जब वह सफीदों से कुछ सामान लेकर अपने गांव जा रहा था, तभी रास्ते में पाजूं कला मोड़ के पास सप्लेंडर बाइक पर सवार दो युवकों ने उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर दे मारी और उसके पास से पैसों का थैला छीनकर मौके से फरार हो गए। कुछ दूरी तक उन्होंने सोर मचाने हुए उनका पीछा भी किया। लेकिन युवक भागने में सफल रहे।

अगस्त 2018 में भी हुई थी इस बैंक में वारदात

बंधन बैंक में पहले भी अगस्त 2018 में बैंक के अंदर फील्ड अधिकारी के साथ ऐसी वारदात हुई थी। फील्ट अधिकारी को बंधक बनाकर युवक हजारों रुपए की नकदी लूट ले गए थे। फील्ड अधिकारी मदन उस दिन बैंक में बैठा हुआ था। इसी दौरान एक युवक ने बैंक का दरवाजा खटखटाया जब उसने उससे पूछा कि वह किस लिए आया है तो उसने बताया कि वह लोन के बारे में जानकारी हासिल करना चाहता है। इस दौरान 2 लड़के और उसके साथ थे। उनमें से एक ने उसकी कनपटी पर रिवाल्वर तानकर कहा कि लॉकर की चाबी दो। जब उसने चाबी नहीं दी तो उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी ओर उसे बंधक बनाकर उसके बैग में रखी कलेक्शन की 50 हजार व उसकी जेब से 2100 रुपए की नकदी लूटकर फरार हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.