Move to Jagran APP

स्मॉग से सड़क हादसों में एक की मौत, 14 घायल

संवाद सूत्र, नरवाना : सोमवार को स्मॉग के कारण वाहन चालकों काफी परेशानी का सामना करना

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Nov 2017 03:00 AM (IST)Updated: Tue, 07 Nov 2017 03:00 AM (IST)
स्मॉग से सड़क हादसों में एक की मौत, 14 घायल
स्मॉग से सड़क हादसों में एक की मौत, 14 घायल

संवाद सूत्र, नरवाना : सोमवार को स्मॉग के कारण वाहन चालकों काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हादसों में एक युवक की मौत हो गई और 8 महिलाओं सहित 14 घायल हो गए। एक महिला को पीजीआइ रोहतक रैफर कर दिया गया।

loksabha election banner

पहला हादसा हिसार-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। गांव ढाकल वासी 29 वर्षीय जितेन्द्र जब वह रजवाहे के पास पहुंचा ही था कि घना स्मॉग होने की वजह से एक प्राइवेट बस चालक ने उसकी मोटरसाइकिल में पीछे से टक्कर दे मारी। इससे वह मोटरसाइकिल से नीचे गिर पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्राइवेट बस द्वारा मोटरसाइकिल में टक्कर मार देने पर बस सड़क के बीच में ही रुक गई। पिकअप चालक ने बस में पीछे से टक्कर दे मारी, जिससे पिकअप सवार गांव धरौदी वासी राजेन्द्र टक्कर लगने से घायल हो गया। वहीं गांव दाता¨सह वाला के पास जहां टाटा एस, ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में काब्रच्छा गांव वासी सतीश चपेट में आ गया और वह घायल हो गया। तीसरा हादसा गांव शिमला के पास हुआ, जहां दो कारों की भिड़ंत में गांव बड़सीकरी वासी महिला बेदो घायल हो गई। चौथा हादसा नरवाना-जीन्द रोड़ पर गांव डूमरखां के पास हुआ, जहां एक डंपर चालक ने मोटरसाइकिल में पीछे से टक्कर दे मारी, जिससे मोटरसाइकिल चालक व गांव खेड़ी सफा वासी दीपक मोटरसाइकिल से नीेचे गिर पड़ा। जैसे ही दीपक नीचे गिरा, उसकी मदद करने के लिए गांव छातर से पंजाब के अनदाना टाटा मैजिक में जा रहे व्यक्ति नीचे उतर आए। इतने में एक ट्रक चालक ने टाटा मैजिक में पीछे से टक्कर दे मारी, जिससे मैजिक में सवार राममेहर, ममता, मुकेश, बेदो, रानी देवी, गुजरी देवी, हरजंती और कमला को चोटें आई। इसमें ममता को टांगों में चोट लगने पर रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.