Move to Jagran APP

कुल्हाड़ी से वार करके पेट्रोल पंप से 65 हजार लूटने के आरोपित एक दिन के रिमांड पर

जागरण संवाददाता जींद गांव उझाना के पेट्रोल पंप पर कुल्हाड़ी से वार करके 65 हजार रुप

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 12:31 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 12:31 AM (IST)
कुल्हाड़ी से वार करके पेट्रोल पंप से 65 हजार लूटने के आरोपित एक दिन के रिमांड पर
कुल्हाड़ी से वार करके पेट्रोल पंप से 65 हजार लूटने के आरोपित एक दिन के रिमांड पर

जागरण संवाददाता, जींद : गांव उझाना के पेट्रोल पंप पर कुल्हाड़ी से वार करके 65 हजार रुपये लूटने के तीन आरोपितों को गढ़ी थाना पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लेकर एक दिन के रिमांड पर लिया है। तीनों ही आरोपित पिछले माह ही पुलिस मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए थे और उनको उस समय जेल भेज दिया था। पुलिस आरोपितों से रिमांड के दौरान लूटी गई राशि की बरामदगी करेगी।

loksabha election banner

कैथल जिले के गांव ढुंढवा निवासी सुमित ने 14 मई को गढ़ी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गांव उझाना के खाक नाथ पेट्रोल पंप पर सेल्समैन लगा हुआ है। रात करीब एक बजे पेट्रोल पंप पर उसके साथ सेल्समैन अभिषेक, बूथ संचालक सोनू व राहुल बैठे हुए थे। इसी दौरान बिना नंबर प्लेट के मोटरसाइकिल तीन युवक आए। मोटरसाइकिल चालक ने अपने मुंह पर मास्क लगाया हुआ और पीछे वाले दोनों व्यक्तियों ने भी अपने मुंह पर परने से ढक रखा था। सबसे पीछे बैठे आरोपित ने हाथ में पिस्तौल निकाला हुआ था, जबकि बीच में बैठे आरोपित कुल्हाड़ी लिए हुए। तीनों ही आरोपित मोटरसाइकिल से उतरकर उन पर झपट पड़े। जब उन्होंने उनका विरोध किया तो आरोपितों ने कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इसमें से कुल्हाड़ी बूथ संचालक सोनू के पेट में लग गई। इसके बाद फिर से आरोपितों ने रुपये मांगे, लेकिन उसने मना कर दिया। इसके बाद आरोपित ने हवाई फायर कर दिया। इसके बाद उसके साथ डर के चलते इधर-उधर भाग गए। इसके बाद आरोपित उससे 65 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ लूटपाट व हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया था।

पुलिस जांच में लूटपाट में पंजाब के संगरूर जिले के गांव बनारसी निवासी राकेश उर्फ काकू, सोनू, गांव गोहिया निवासी अजय उर्फ कालिया का नाम सामने आया था और तीनों ही जिला जेल में बंद थे। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ आनंद प्रकाश ने बताया कि आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। 185 ग्राम हेरोइन के साथ दो आरोपित पकड़े

जागरण संवाददाता, जींद : जिला पुलिस ने अलग-अलग जगह से दो आरोपितों को 185 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान गांव अमरावली खेड़ा निवासी संदीप उर्फ सन्ना व दूसरे की चमेला कालोनी नरवाना निवासी धर्मबीर के रूप में हुई। पकड़ा गया आरेापित संदीप उर्फ सन्ना रोहतक से हेरोइन लेकर आया था और पिल्लूखेड़ा मंडी में उसकी सप्लाई करनी थी।

जांच अधिकारी एएसआइ जावेद अली ने बताया कि एएसआइ कमल सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम जामनी चौक पर मौजूद थी। जहां पर सूचना मिली कि एक नशा तस्कर हेरोइन सप्लाई करने के इरादे से खेड़ी की तरफ बने हाईवे पुल के नीचे खड़ा है, अगर तुरंत रेड की जाए तो हेरोइन सहित पकड़ा जा सकता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की। जहां से आरोपित संदीप उर्फ सन्ना को गिरफ्तार कर लिया। जहां पर उसकी तलाशी लिए जाने पर उसके कब्जे से 175 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। उधर नरवाना सीआइए स्टाफ की टीम ने गांव खरल हाल आबाद नरवाना की चमेला कालोनी निवासी धर्मबीर उर्फ तूती को 10 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.